एक और बीजेपी विधायक पर लगा दुष्कर्म का आरोप ,विधायक दो साल तक महिला के साथ करता रहा दुष्कर्म

देहरादून : उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले की द्वाराहाट विधानसभा के बीजेपी विधायक महेश नेगी पर महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला ने कहा कि विधायक ने दो साल तक उसके साथ रेप किया। विधायक से उनकी एक बेटी भी है। महिला ने यह भी कहा कि विधायक की पत्नी ने उन्हें अपना मुंह बंद रखने के लिए पांच लाख रुपये दिए थे।

इतना ही नहीं, महिला ने मांग की है कि उसकी बेटी का डीएनए टेस्ट कराया जाए। डीआईजी अरुण मोहन जोशी ने कहा कि महिला की शिकायत मिली है। महिला की शिकायत को जांच में शामिल कर लिया गया है। मामले की जांच जारी है जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि तीन दिन पहले बीजेपी विधायक महेश नेगी की पत्नी ने देहरादून की नेहरू कॉलोनी थाने में एक महिला के खिलाफ विधायक को ब्लैकमेल कर 5 करोड़ रुपए मांगने और उनके बेटे को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद आरोपी महिला ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर विधायक पर दुष्कर्म का आरोप लगा दिया। मामले में नया मोड़ तब आया जब महिला ने विधायक के खिलाफ देहरादून के एसएसपी कार्यालय में लिखित शिकायत दी।

शिकायत में महिला ने बताया कि उसका मायका विधायक के विधानसभा क्षेत्र द्वाराहाट में है। वहां उसकी मां के बीमार होने पर उसने विधायक से मदद मांगी थी तो विधायक ने मदद के बहाने उसके साथ संबंध बनाए थे। इतना ही नहीं उसकी शादी हो जाने के बाद भी विधायक ने दिल्ली, हिमाचल, अल्मोड़ा, नेपाल अलग-अलग जगहों पर जाकर उसके साथ संबंध बनाए। इससे उसकी एक बेटी भी पैदा हुई। महिला का कहना है कि उसकी बेटी और उसके पति की डीएनए जांच मैच नहीं करती, इसलिए उसकी बेटी और बीजेपी विधायक महेश नेगी की डीएनए जांच कराई जानी चाहिए।

शिकायत करने वाली महिला ने विधायक पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि जब उसने विधायक के खिलाफ आवाज उठाई तो विधायक की पत्नी ने उसे 5 लाख रुपये देकर मुंह बंद कराने की कोशिश की। ऐसा नहीं करने पर उस पर झूठे मुकदमे दर्ज करवा दिए। अब उसकी मांग है कि मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और उसकी बेटी और विधायक की डीएनए जांच करवाई जानी चाहिए।

Donate to JJP News
अगर आपको लगता है कि हम आप कि आवाज़ बन रहे हैं ,तो हमें अपना योगदान कर आप भी हमारी आवाज़ बनें |

Donate Now

loading...