उत्तर प्रदेश में एक और मबलिन्चिंग : बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मदरसे के मासूम छात्रों को बनाया निशाना,जय श्री राम न बोलने पर की मार पीट

लखनऊ (जे जे पी )यूपी में भीड़ हिंसा थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसा लगता है कि बदमाशों को कानून का कोई डर नहीं है। और कुछ घटनाएं ऐसी भी पेश आए जहां पुलिस मूकदर्शक बनी रही और गुंडे कानून की धज्जियां उड़ाते रहे। यूपी के मुख्यमंत्री और उनके मंत्रियों राज्य में कानून का राज बताते हैं लेकिन यहाँ तो भीड़ हिंसा की जैसे बाढ़ आ गई हे.ताज़ह घटना उन्नाव का है  जहां एक मदरसे के बच्चों को जय श्री राम के नारे लगाने पर मजबूर किया गया। जब बच्चों ने नारे लगाने से इनकार किया तो उनके साथ मारपीट की गई.बचों के कपड़े फाड़दए गए और  उनकी साइकिल तोड़ दी गईं।

मस्जिद के इमाम का आरोप है कि इस मामले में हिंदू चरमपंथी संगठन बजरंग दल का हाथ है। आरोपियों की पहचान फेसबुक अकाउंट के माध्यम से किया गया हे. फेसबुक पर भी आरोपियों ने खुद को बजरंग दल का सदस्य बताया है। समाचार के अनुसार 12.13 साल के कुछ बच्चे ग्राउंड में खेल रहे थे। तभी वहां आए बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बच्चों से जय श्री राम के नारे लगाने को कहा। मना करने पर बच्चों को क्रिकेट के बल्ले से पीटा गया। इस पूरे मामले में अब पुलिस ने  मामला दर्ज करके जांच कर रही है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...