एक्टर अनुपम खेर ने मोदी सरकार पर साधा निशाना ,लिखा – जुबां तो खोल, नज़र तो मिला, जवाब तो दे.

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

एक्टर अनुपम खेर ने एक शायरी ट्वीट किया। जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। अनुपम खेर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक शायरी ट्वीट करते हुए लिखा कि, जुबां तो खोल, नज़र तो मिला, जवाब तो दे… मैं कितनी बार लुटा हूँ, ज़िंदगी हिसाब तो दे।

दरअसल पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में लगातार हो रहे इजाफे से अब आम आदमी पर महंगाई की मार पड़ने लगी है। रोजमर्रा के सामान के दाम में इजाफा देखने को मिल रहा है। बढ़ती महंगाई को लेकर लोगों का गुस्सा सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है…। ऐसे में अनुपम खेर का यह ट्वीट सामने आते ही लोगों ने उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी।

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास ने उनके ट्वीट पर तंज कसते हुए लिखा कि आजकल रोज पेट्रोल पंप जा रहे हैं क्या? कांग्रेस नेता सुरेश राजपूत ने लिखा कि पेट्रोल और सरसों का तेल रोज खरीद रहे हो क्या अनुपम खेर जी? एक टि्वटर हैंडल से कमेंट करते हुए लिखा गया कि जुबां तो खोल, नज़र तो मिला, जवाब तो दे.. पेट्रोल की कीमत कितनी बार बढ़ी है मोदी से डिटेल तो ले …। एक यूजर ने लिखा कि जुबा तो खोल, नजर तो मिला, जवाब तो दे। ज़नाब कब अच्छे दिन आएगा, कुछ बता तो दे।

एक और टि्वटर हैंडल से मजे लेते हुए लिखा गया कि ऐसे कौन हिसाब याद रखेगा आपका, रिसिप्ट लिया करो तेल डलवाकर। एक यूजर ने लिखा कि जुबां तो खोलो, नज़र तो मिलाओ, जवाब तो दो… जनता को कितनी बार लुटा है? मोदीजी हिसाब तो दो।

एक यूजर ने अनुपम खेर का मजा लेते हुए लिखा कि यहां कवि मोदीजी से पूछना चाहता है कि अब तक कितना लूटा है, जब जब गैस-डीज़ल-पेट्रोल-सरसों का तेल ख़रीदा है। लोकतंत्र है इसीलिए सीधा नहीं पूछ सकते खैर साहब। एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि बेचारे खेर साहब खुल कर नही बोल पा रहे है। लेकिन इशारों इशारों में मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

 

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...