इस बार अर्नब को पड़ा मंहगा ,पैनलिस्ट ने भी दिया तू-तड़ाके में जवाब,कहा अरे चुप ,बेशर्म तो तू है और चाटुकार भी

नई दिल्ली :सुशांत सिंह राजपूत केस लगातार सुर्खियों में बना हुआ है और टीवी चैनलों पर इस मामले पर तीखी बहस भी देखने को मिल रही है। वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी रिपब्लिक चैनल पर हर दिन इस मामले पर नए दावे कर रहे हैं। इसी बहाने अपने प्रतिद्वंदी चैनल आज तक और महाराष्ट्र सरकार पर भी हमलावर हैं। रिपब्लिक टीवी पर उनके कार्यक्रम ‘पूछता है भारत’ में सुशांत केस पर डिबेट के दौरान जब शिवसेना नेता ने अर्नब को उन्हीं की भाषा में जवाब देने लगे तो गोस्वामी ने उन्हें चुप करा दिया।

दरअसल, डिबेट के दौरान पैनलिस्ट ममता काले और शिवसेना नेता विक्रम सिंह के बीच तीखी बहस हो रही थी। इसी बीच अर्नब गोस्वामी ने हस्तक्षेप करते हुए कहा कि ‘इनको बोलिए ही मत दो टका…एक टका… आधा टका, इनको दो टका कहना एक रुपए की बेइज्जती है।’ गोस्वामी ने कहा कि ‘मैंने प्रण ले रखा है कि इनकी बेशर्मी को पब्लिक में ले जाकर इसको निचोड़कर इसकी गंदगी को मग में डाल कर आपके सामने इसको सुंघाउगा मैं’।

इसपर विक्रम सिंह ने कहा कि ‘दलाल मीडिया के लोग जिस तरीके की भाषा बोल रहे हैं यहां…’। इसी बीच अर्नब ने विक्रम को बीच में रोकते हुए कहा ‘अरे छोड़ो मेरे बारे में बोलना। ये लोग खुशियां मना रहे थे।’ हालांकि विक्रम सिंह बीच में दलाल मीडिया कहते रहे, लेकिन अर्नब ने एक मिनट- एक मिनट कहते हुए उन्हें चुप करा दिया।

गोस्वामी ने कहा ‘ये बिके हुए लोग मुझे दलाल मीडिया कहते हैं। ये डरपोक…ये कायर। ये बेशर्म नंबर वन मुझे सिखाएंगे, जिनकी कोई सभ्यता नहीं है। दुबई वाले भाई के चमचे और चाटुकार…।’ इस पर विक्रम सिंह भी तमतमा गए और उन्होंने अर्नब को जवाब देते हुए कहा, ‘बेशर्म तो तू है और चाटुकार भी।’

Donate to JJP News
अगर आपको लगता है कि हम आप कि आवाज़ बन रहे हैं ,तो हमें अपना योगदान कर आप भी हमारी आवाज़ बनें |

Donate Now

loading...