अर्नब गोस्वामी ने फिर खोया संतुलन ,पैनलिस्ट को दी धमकी,कहा अपनी आवाज बंद कर ,मैं तुम्हारे खिलाफ केस कर दूंगा

नई दिल्ली :पब्लिक टीवी के संस्थापक अर्नब गोस्वामी ने अभिनेत्री कंगना रनौत के मामले को लेकर अपने शो ‘पूछता है भारत’ के लाइव टीवी डिबेट के दौरान एक पैनलिस्ट को ‘बेटा’ कहकर संबोधित किया। साथ ही उन्होंने पैनलिस्ट से कहा कि, ‘अपनी आवाज बंद करो। मैं तुम्हारे खिलाफ केस कर दूंगा।’ इतना ही नहीं इस बहस के दौरान उन्होंने शिवसेना समर्थक को वहां मौजूद अन्य पैनलिस्ट से भी लताड़ लगवाई।

दरअसल, बहस अभिनेत्री कंगना रनौत की दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवाई को लेकर हो रही थी। एक महिला पैनलिस्ट ने विक्रम सिंह से कहा कि औरतों की इज्जत करना सीखिए। इस पर विक्रम सिंह ने कहा कि अरे औरत है तो क्या सरकारी कब्जे में दफ्तर बनाएगी। गलत बयान देगी। उनके इस बयान पर अर्नब गोस्वामी भी कूद पड़े। उन्होंने कहा अरे विक्रम, ये ड्रग्स कहां से आ रहे थे? कौन से देश से आ रहे थे? दुबई से आ रहे थे? अंडरवर्ल्ड से आ रहे थे, एक जमाने में बालासाहेब ठाकरे ने अंडरवर्ल्ड को खत्म कर दिया था। आप उसी मुंबई में पार्टी का नाम खराब करना चाहते हैं।

इस पर विक्रम सिंह अपनी सफाई में कुछ कहने लगे। वे बोल ही रहे थे कि गोस्वामी ने उन्हें चुप कराते हुए कहा, एक मिनट विक्रम, चलो… चलो.. चलो बेट मेरी बात सुनो। इसके बाद गोस्वामी यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा मेरी बात सुनो… अपने बिल में चूहा भी खुद को शेर समझता है। इसके बाद उन्होंने कहा कि आप कंगना का ऑफिस तोड़ोगे ना, आपमें हिम्मत है तो ड्रग्स वालों का तोड़ो। कंगना ने तो अपनी मेहनत के पैसे से अपना दफ्तर बनाया है। इसके बाद गोस्वामी ने साथी पैनलिस्ट को चुप कराते हुए कहा श्रेया एक मिनट मैं इन लोगों को नहीं छोड़ूंगा।

गोस्वामी यहीं नहीं रुके, उन्होंने विक्रम से आगे कहा कि, ठिक से बात करों मेरे गेस्ट के साथ। इसके बाद महिला पैनलिस्ट विक्रम से कहती है मैं अकेली ही खटिया खड़ी कर दूंगी। इस पर जवाब देते हुए विक्रम ने कहा, “तुम क्या मेरी खटिया खड़ी करोगे, आपको अकल तो है नहीं बात करने की। पहले अकल सीखों जाकर, दिमाग लाओं जाकर।”

इस पर अर्नब गोस्वामी बुरी तरह भड़क जाते है और विक्रम से कहने लगते है, “आवाज बंद… आवाज बंद, बेशर्म इंसान… बेशर्म इंसान, बेहुदें बात करते हो… अपने भाषा पर संयम नहीं है। विक्रम, ज्यादा बात मत करो। मैं तुम्हारे खिलाफ केस कर दूंगा।”

Donate to JJP News
अगर आपको लगता है कि हम आप कि आवाज़ बन रहे हैं ,तो हमें अपना योगदान कर आप भी हमारी आवाज़ बनें |

Donate Now

loading...