लाइव शो में फिर चिल्लाने लगे अर्नब गोस्वामी,तो बोली पत्रकार ऐसा लग रहा पागल कुत्ते ने काट लिया है

नई दिल्ली :रिपब्लिक भारत के एडिटर-इन चीफ अर्नब गोस्वामी ने बेहद तल्ख़ अंदाज में अपने शो ‘पूछता है भारत’ में शिवसेना नेता संजय राउत और महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख को आड़े हाथों लिया। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि जब सुशांत केस में महाराष्ट्र सरकार कोई पार्टी नहीं है तो फिर अनिल देशमुख क्यों भड़क रहे हैं और संजय राउत लोगों को धमकी देने वाले कौन होते हैं? उन्होंने आगे कहा कि अनिल देशमुख क्या मुंबई के जागीरदार हैं जो ये कहते हैं कि वे कंगना रनौत को मुंबई में आने नहीं देंगे।

गृहमंत्री अनिल देशमुख को नसीहत देते हुए उन्होंने कहा कि आज आप सत्ता में हैं, कल विपक्ष में होंगे। दिशा सालियान केस में सीबीआई जांच के विषय में बोलते हुए उन्होंने कहा कि देश जानता है कि डरता वो है जिसे पकड़े जाने का खौफ होता है। संजय राउत डरे हुए हैं। इसीलिए बौखलाए दिख रहे हैं। आपको बता दें कि दिशा सालियान दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर रहीं थीं। जिनकी मौत सुशांत से कुछ दिन पहले हुई थी।

अर्नब गोस्वामी ने इसके बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा कि हम धमकियों से डरने वाले नहीं हैं। सवाल पूछना हमारा संवैधानिक अधिकार है और कोई भी सत्ता या ताकत हमसे ये हक छीन नहीं सकती। संजय राउत को चुनौती देते हुए उन्होंने आगे कहा कि मुंबई की मिट्टी मेरा भी हक़ है और कंगना रानौत का भी है। इसी मसले पर अर्नब ने राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, संजय राउत, अनिल देशमुख को व्यक्तिगत इंटरव्यू का आमंत्रण दिया और कहा कि अगर इनकी हिम्मत है तो यहाँ आयें।

वीडियो वायरल होने के बाद अर्नब गोस्वामी बुरी तरह ट्रोल होगये एक महिला पत्रकार कविश ने वीडियो का छोटा सा क्लिप शेयर करते हुए लिखा “ऐसा लग रहा पागल कु$त्ते ने काट लिया है”
एक यूजर ने लिखा कोई #ArnabTheNewsProstitute को ड्रग्स दो , नही तो ये कुत्‍ता पागलो की तरह भौकेगा ,तो एक यूजर ने लिखा गाओं में एक ऐसा व्यक्ति होता है जिसे लोग छेड़ देते है तो वो पूरा का पूरा दिन गाली बकता धमकी देता रहता है और उसकी गालियों या धमकियों को कोई ध्यान नही देता बस वही हैं ये महोदय।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...