टीआरपी बढ़ाने के लिए अरुण जेटली के निधन का ‘जश्न’ मना रहे थे अर्णब गोस्वामी! लीक चैट से ‘गिद्ध पत्रकारिता’सामने आया

मुंबई:रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami Chat) के लीक हुए व्हाट्सऐप चैट्स ने उनके असली चेहरे को बेनकाब कर दिया है। अर्नब गोस्वामी की लीक हुई चैट से पता चलता है कि कैसे उन्होंने अपने चैनल की टीआरपी बढ़ाने के लिए पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन को भी नहीं बख्शा। जेटली के निधन को रिपब्लिक भारत हिंदी में एक बड़ी जीत के रूप में ‘जश्न’ मनाया गया। राजनीतिक हस्तियों और कई जानी-मानी शख्सियतों ने गोस्वामी के इस रुख को उनकी ‘गिद्ध पत्रकारिता’ बताया है।

अर्नब गोस्वामी और ब्राडकॉस्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (बार्क) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पार्थो दासगुप्ता के साथ व्हाट्सऐप चैट से उनकी ‘गिद्ध पत्रकारिता’ का पर्दाफाश हो गया है। बार्क के चीफ एग्जीक्यूटिव पार्थो दासगुप्ता के बीच चैट्स टाइम्स नाउ के हाथ लगे हैं।

सवालों के घेरे में अर्नब गोस्वामी
दासगुप्ता और गोस्वामी के बीच हुई बातचीत का यह खुलासा मुंबई पुलिस ने किया है। इसके बाद से रिपब्लिक भारत के एडिटर इन चीफ सवालों के घेरे में आ गए हैं। गोस्वामी के चैट्स सामने आने के बाद उन पर अपने चैनल को टीआरपी का फायदा पहुंचाने के लिए पत्रकारिता की नैतिकता को ताक पर रखने के आरोप लगने शुरू हो गए हैं।

Donate to JJP News
अगर आपको लगता है कि हम आप कि आवाज़ बन रहे हैं ,तो हमें अपना योगदान कर आप भी हमारी आवाज़ बनें |

Donate Now

loading...