अर्णब की चैटिंग इतनी मजेदार है तो कल्पना कीजिए ,सुधीर चौधरी, रजत शर्मा ,अमिश देवगन की चैटिंग कितनी ब्लॉक बस्टर होंगी

नई दिल्ली :टीआरपी स्कैम मामले में रिपब्लिक इंडिया के संस्थापक अर्नब गोस्वामी के खिलाफ मुंबई पुलिस ने 11 जनवरी को सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल की है।जिसमें मुंबई पुलिस ने अर्नब गोस्वामी और बार्क के पूर्व सीईओ पार्थो दासगुप्ता के बीच हुई 500 पेजों के व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट को आधार बनाया गया है।

इस व्हाट्सएप चैट में सामने आया है कि अर्नब गोस्वामी और पार्थो दासगुप्ता के बीच रिपब्लिक इंडिया टीआरपी रेटिंग बढ़ाने के लिए लाखों रुपए दिए हैं।

इसके साथ ही राष्ट्रभक्ति के नाम पर चीखने-चिल्लाने वाले अर्नब गोस्वामी इस चैट में फरवरी, 2019 में हुए आतंकी हमले में मारे गए जवानों पर टीआरपी रेटिंग हाई होने पर ख़ुशी मना रहे हैं।

इस मामले पर पत्रकार नवनीत चतुर्वेदी ने लिखा सबसे पहले मुम्बई पुलिस को धन्यवाद देते हुए और मैं शिवसेना का भी आभार प्रकट करता हूं (क्योंकि नंगों से नंगा ही लड़ सकता है) संजय राउत ने सत्य कहा था कि मुझसे पंगा मत लेना ।।

उसके बाद व्हाट्सएप की सिक्योरिटी पालिसी को विनम्र श्रद्धांजलि देनी चाहिए, यदि अर्णब की चैटिंग इतनी मजेदार है तो कल्पना कीजिए सुधीर चौधरी, कंगना रानौत ,रजत शर्मा , अमिश देवगन ,स्मिता शर्मा इनकी व्हाट्सएप चैट कितनी ब्लॉक बस्टर होंगी।
यदि कोई 512 पेज की व्हाट्सएप चैट पढ़ना चाहता है तो यह लिंक है
https://drive.google.com/…/1SUugOWJqDm7jJd8nmkL…/view…
नोट:– अब यदि व्हाट्सएप छोड़ कर सिग्नल टेलीग्राम को यदि आप सुरक्षित समझते है तो आप महामूर्ख है, जहां है वहीं बने रहिये, इंटेलिजेंस एजेंसीज सब कुछ ट्रैक कर सकती है, अतः अपना स्वयं का आचरण व्यवहार पवित्र रखें ।।
विशेष नोट:/- cam स्कैनर वह चाइनीज एप्प है जिसे मोदी सरकार के गृह मंत्रालय ने बैन किया था , लेकिन यह एप्प मुम्बई पुलिस अभी भी काम मे ले रही है, इस संलग्न फोटो में ऊपर की तरफ लगाए गए गोले को देखिए।

Donate to JJP News
अगर आपको लगता है कि हम आप कि आवाज़ बन रहे हैं ,तो हमें अपना योगदान कर आप भी हमारी आवाज़ बनें |

Donate Now

loading...