डॉक्टरों को गाली देने वाले फर्जी ढोंगी बाबा को अरेस्ट करो: कांग्रेस

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

नई दिल्ली : बाबा रामदेव के का उठा मांग, कांग्रेस नेता बोले- हमारे डॉक्टरों को गाली देने वाले फर्जी व्यापारी को गिरफ्तार करो । लगता है कि इस देश में रामदेव के मन में नियम कानून का कोई डर नहीं है. इन्हें किसी के भी बारे में कुछ भी बोलने और कहने की आजादी मिल गया है.

जिस एलोपैथी चिकित्सा पद्धति से पूरी दुनिया अपने रोगों का इलाज करवाता है, जो एलोपैथी लोकप्रिय और कारगर चिकित्सा पद्धति है, बाबा की नजर में वो सबसे बकवास और दिवालिया साइंस है।

सुभाश्री राॅय ने ट्वीटर पर बाबा रामदेव का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कह रहे हैं कि एलोपैथी एक ऐसी स्टूपिड और दीवालिया साइंस है कि पहले क्लोरोक्वीन फेल हुआ, फिर रेमेडिसिविर फेल हुआ, फिर इनके एंटी वैक्सीन फेल हो गया, प्लाजमा थेरेपी के उपर भी प्रतिबंध लग गया.

जो बुखार के लिए दवा दे रहे हैं फैबी फ्लू, वो भी फेल हो गया. ये जितनी भी दवाईयां दे रहे हैं सब फेल हो गया.

रामदेव इस वीडियो में आगे कहते हैं कि लोग यह सब देख कर कह रहे हैं कि ये तमाशा क्या हो रहा है ! उनकी कोई भी बुखार की दवाई कोरोना के उपर काम नहीं कर रही है क्योंकि आप बाॅडी का टेम्परेचर ही उतार देते हैं.

डाॅक्टरों और वैज्ञानिकों के शोध को चैलेंज करते हुए रामदेव कहते हैं कि टेम्परेचर जिस कारण से आ रहा है, उस वायरस को, उस बैक्टिरिया को, उस फंगस को, उस इंफेक्शन को, उस फंगस को, जिस कारण से बुखार हो रहा है, उसका निवारण तुम्हारे पास न हो तो कैसे उसे ठीक करोगे !

बाबा रामदेव ने इसके आगे एक बयान देते हुए कहा कि लाखों लोगों की मौत एलोपैथी की दवा खाने से हुई है. आॅक्सीजन मिलने के बावजूद, दवा लेने के बावजूद लाखों लोग मर गए एलोपैथी की दवा खाने से.

बाबा ने इसी के साथ यह भी कहा कि मुझे पता है कि मेरी इस बात पर कुछ लोग एतराज करेंगे.

बाबा रामदेव की इस बात पर वहां मौजूद लोग इतने खुश हुए कि तालियां बजाने लगें.

इसी पर प्रतिक्रिया देते हुए यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी.वी. श्रीनिवास ने लिखा- “हमारे डॉक्टर्स, मेडिकल साइंस को गालियां देने वाला ये ‘फर्जी व्यापारी’ आखिर कब गिरफ्तार होगा?” #ArrestRamdev

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...