TMC में शामिल होते ही भाजपा को बोले गुंडों कि एजेन्सि: मुकुल राय

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

पश्चिम बंगाल की सत्ता में कई तरह के बदलाव देखने को मिल रहे हैं। जहां राज्य में भारतीय जनता पार्टी की पैठ नहीं बन पा रही है। वहीं तृणमूल कांग्रेस और भी मजबूत होती जा रही है। जिसका प्रमुख कारण यह भी माना जा रहा है कि तृणमूल कांग्रेस को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने वाले नेता अब घर वापसी कर रहे हैं।

इसी बीच पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय ने भी तृणमूल कांग्रेस की सदस्यता दोबारा ग्रहण कर ली है। लगभग 4 साल पहले तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने वाले मुकुल रॉय ने आज अपने बेटे शुभ्रांशु के साथ दोबारा तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया है।

बताया जाता है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात करने के बाद मुकुल रॉय ने यह बड़ा फैसला लिया है। इस फैसले के पीछे टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी ने मुख्य भूमिका निभाई है कि मूल कांग्रेस में दोबारा शामिल होने के बाद मुकुल रॉय ने बड़ा बयान जारी किया है। उन्होंने कहा है कि घर वापस आकर काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं।

TMC में शामिल होने के बाद अपनी पहली प्रतिक्रिया देते हुए पार्टी नेता मुकुल रॉय ने कहा है कि बंगाल आज फिर अपने जगह पर लौट आया है यह राज्य ममता बनर्जी का है और हमेशा रहेगा। उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी में नहीं रह पा रहा था। अभी बंगाल में जो स्थिति है। उस स्थिति में कोई बीजेपी में नहीं रहेगा। उन्होंने यह भी कहा कि दीदी के साथ कोई मतभेद नहीं था और वह देश की नेता हैं।

TMC सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पुराने सहयोगी का स्वागत करते हुए उन्हें अच्छा लड़का बताया और कहा कि उन्होंने TMC के साथ गद्दारी नहीं की। रंजीब बनर्जी सहित टीएमसी के और बागियों के BJP से वापसी के सवाल को ममता बनर्जी ने फिलहाल टाल दिया और कहा कि आने वाले समय में इस बारे में कुछ कह पाएंगी।

ममता बनर्जी ने मुकुल रॉय को क्लीन चिट देते हुए कहा है कि  बीजेपी भी बहुत ज्यादा शोषण है। हमारा दर शक्तिशाली है। जिन लोगों ने हमारी पार्टी के साथ गद्दारी की। लेकिन मुकुल रॉय ने चुनाव के दौरान भी हमारे साथ गद्दारी नहीं की।

अब मुकुल राय ने पार्टी में वापस आने का फैसला लिया है हम उनका स्वागत करते हैं। हम सबको संतुष्ट नहीं कर सकते हैं। हम बीजेपी की मीडिया को संतुष्ट नहीं कर सकते हैं। यह उनकी इच्छा है. बीजेपी आम लोगों की पार्टी नहीं है। यह गु’डों और एजेंसियों की पार्टी है।

 

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...