ओवैसी का BJP पर बड़ा हमला, कहा – कांग्रेस मुक्त नहीं हिंदुस्तान से मुसलमानों को खत्म करना चाहते हैं अमित शाह

2019 में होने वाले लोकसभा और इस साल पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से ठीक पहले राजनीतिक पार्टियों की तरफ से ध्रुवीकरण करने की कोशिश तेज हो गई है। एक तरफ जहां भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) देशभर में राम मंदिर के मुद्दे को एक बार फिर हवा देकर अहम मुद्दों से लोगों का ध्यान हटाने की कोशिश कर रही है, वहीं दूसरी तरफ ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भी एक विवादित बयान देकर ध्रुवीकरण करने की कोशिश की है।

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर बड़ा हमला बोला है। ओवैसी ने आरोप लगाया है कि अमित शाह भारत को मुस्लिम मुक्त बनाना चाहते हैं। ओवैसी ने आरोप लगाया कि अल्पसंख्यकों को डराने की कोशिश की जा रही है। ओवैसी ने दिवाली की रात बुधवार (7 नवंबर) को हैदराबाद में एक रैली में भाषण के दौरान यह बयान दिया।

यह भी पढेंमुस्लिम महिलाओं के साथ हिन्दू महिलाओं के मसीहा बने ओवैसी दोनों भाई

 

अंग्रेजी समाचार चैनल टाइम्स नाउ के मुताबिक, ओवैसी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘अमित शाह आके तेलंगाना में बोले रहे हैं कि हैदराबाद को मजलिस से मुक्त करूंगा। कौन सा मुक्त करेंगे आप? कहां से मुक्त करेंगे आप…? आप मजलिस मुक्त नहीं आप भारत से मुसलमानों को मुक्त करना चाहते हैं। भारत से मुसलमानों का अनाइअलेशन (सर्वनाश) करना चाहते हैं।’

औवैसी ने कहा कि आप कांग्रेस मुक्त नहीं हिंदुस्तान से मुसलमानों को खत्म करना चाहते हैं। मुस्लिमों के हिंदुस्तान के संविधान ने अधिकार दिया है। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए इस दौरान ओवैसी ने अमित शाह के अलावा पूर्व प्रधानमंत्री नरसिम्हा राव पर भी निशाना साधा।

 

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...