असदुद्दीन ओवैसी ने आर्यन खान को लेकर कही बड़ी बात, पीएम मोदी पर भी साधा निशाना

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में गिरफ्तारी के बाद से ही जेल में है। उनके समर्थन में फिल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनेताओं द्वारा आवाज उठाई जा रही है। इसी बीच AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के बड़ा बयान आया है।

रविवार को गाजियाबाद के मसूरी में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होने आर्यन खान का मुद्दा उठाया और कहा कि मुझसे कहा जा रहा है कि फिल्मस्टार के बेटे के लिए बोलो, लेकिन मैं उनकी बात करूंगा जो गरीब हैं। यूपी के जे’लों में 27 फीसदी मुसलमान बंद हैं, उनकी बात कौन करेगा!… हालांकि इस दौरान उन्होने आर्यन खान का नाम नहीं लिया।

लखीमपुर के मामले को लेकर भी उन्होने मोदी सरकार को निशान पर लिया और कहा कि आशीष ताकतवर ऊंची जाति से है इसलिए प्रधानमंत्री उसके पिता को नहीं हटा पा रहे। अगर आशीष का नाम अतीक होता तो अब तक उसको ठोक दिया जाता या घर पर बुलडोजर चढ़ा दिया जाता।…

AIMIM के अध्यक्ष ओवैसी ने दावा करते हुए कहा कि अब उनकी पार्टी को यूपी में रोकने वाला कोई नहीं है। ओवैसी ने खुद पर मुस्लिम वोट बांटने का आरोप लगने पर कहा, हम पर मुस्लिम वोट बैंक बांटने का आरोप है। 2019 में सपा और बसपा ने मिलकर चुनाव लड़ा और फिर भी भाजपा यूपी में सीटें जीतने में कामयाब रही, कैसे!

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि 2019 में तो उनकी पार्टी ने चुनाव नहीं लड़ा था, फिर भी भाजपा जीत गई। उन्होंने कहा कि सपा और बसपा का वोट बीजेपी को चला गया।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...