video :आशुतोष ने लगाई अंजना ओम कश्यप को फटकार , कहा आपकी इतनी हैसियत नहीं कि प्रधानमंत्री से एक प्रश्न पूछ कर दिखा दो

नई दिल्ली :सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर आज तक की न्यूज एंकर अंजना ओम कश्यप को लोग ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल सोशल मीडिया में हिंदी न्यूज चैनल आज तक के डिबेट शो का एक वीडियो लोग शेयर कर रहे हैं। इस वायरल वीडियो में वरिष्ठ पत्रकार ने शो की एंकरिंग कर रहीं अंजना ओम कश्यप की फूल बेइज़ती कर दी नतीजा ये हुआ कि लोग अब इस वायरल वीडियो पर अंजना ओम कश्यप को ट्रोल कर रहे हैं।


दरअसल वायरल वीडियो में दिख रहा है कि वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष अंजना ओम कश्यप से पूछते हैं कि इस देश की मीडिया की हैसियत नहीं है कि प्रधानमंत्री से एक प्रश्न पूछ कर दिखा दे आज आशुतोष जी ने मीडिया को उसका असली चेहरा दिखाया है, इनसे जवाब देते नहीं बन रहा है! इस सवाल का जवाब देने के बजाये अंजना ने इलज़ाम लगा दिया की आप डीबेट को मुद्दे से हटा रहे हैं इस पर पत्रकार ने कहा महराष्ट्र में जो कल एक नेता ने अपने बेटा की शादी कराइ लॉक डाउन की धज्जियाँ उड़ाई उस पर आप ने डीबेट क्यों नहीं किया तो इस का भी कोई जवाब नहीं था?


वीडियो वायरल होने के बाद कुछ यूजर्स लिख रहे हैं कि अंजना लोगों से सवाल पूछें तो देशभक्ति और कोई इनसे सवाल पूछ तो देशद्रोही हो जाता है। कुछ अन्य ने लिखा कि दिन भर अपने चैनल पर बैठ हिंदू-मुस्लिम डिबेट करने वालीं अंजना को इस सवाल पर इतनी मिर्ची नहीं लगनी चाहिए थी।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...