मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के कहने पर मिटा ईस्ट बंगाल श्री सीमेंट का विवाद,अब ISL में खेलना तय

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के कहने से ईस्ट बंगाल और प्रायोजक श्री सीमेंट के बीच चल रहा विवाद मिट गया है। श्री सीमेंट ने ईस्ट बंगाल को प्रायोजित करने पर सहमति जताई है। इसके साथ ही ईस्ट बंगाल का इंडियन सुपर लीग (ISL) के अगले सत्र में खेलना लगभग तय हो गया है। ममता बनर्जी ने कहा कि अब तय है कि खेल होगा और खेल ही जीतेगा। इस निर्णय से बंगाल के फुटबॉल प्रेमियों में खुशी की लहर दौड़ गई है।

गौरतलब है कि श्री सीमेंट ने ईस्ट बंगाल के साथ पांच साल का करार समाप्त कर दिया था, जिससे क्लब ISL के अगले सत्र से पहले गंभीर वित्तीय संकट में पड़ गया था। इसपर ममता ने नाराजगी जताई थी और आज उनकी उपस्थिति में दोनों पक्षों की बैठक हुई, जिसमें सहमति बन गई है। श्री सीमेंट ने पिछले सत्र से कुछ दिन पहले देश के इस प्रतिष्ठित फुटबाल क्लब की 76 फीसद हिस्सेदारी खरीदी थी।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि इस फैसले से ईस्ट बंगाल के समर्थक खुश होंगे और मोहन बगान भी चाहता है कि ईस्ट बंगाल खेले। खेला होगा और खेल ही जीतेगा। इसके साथ ही ईस्ट बंगाल का गोवा में 19 नवंबर से शुरू होने वाले ISL के अगले सत्र में भाग लेना लगभग तय हो गया है। इसके पहले ममता ने श्री सीमेंट के रवैये पर काफी नाराजगी जताई थी। उन्होंने कहा था कि यह बहुत बुरा रवैया है।

क्लब के भाग्य को कई महीनों तक लटकाए रखना और फिर आखिरी समय में बाहर निकाल जाना ठीक नहीं है। हम बहुत दुखी और नाराज हैं। ईस्ट बंगाल के शीर्ष कार्यकारी अधिकारी नीतू सरकार ने मुख्य्मंत्री ममता बनर्जी की पहल पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि अंत में खेल की ही जीत हुई है। ISL में अब ईस्ट बंगाल खेल पाएगा।

ईस्ट बंगाल के समर्थकों में इससे खुशी की लहर है। चूंकि ISL को लेकर समय बहुत कम बचा है, इस कारण टीम बनाने को लेकर समस्या आ सकती है। फुटबा़लर सत्यजीत चटर्जी ने कहा कि मुख्यमंत्री के कहने से यह समस्या मिट गई । वे लोग बहुत खुश हैं। यह नहीं हो सकता कि देश में फुटबाल मैच हो और उसमें ईस्ट बंगाल न खेले।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...