तुर्की के रक्षा मंत्री की बेटी आयशा ने केवल 15 वर्ष की उम्र में हिफ्ज कर लिया क़ुरआन

अंकारा :तुर्की के रक्षा मंत्री हुलसी अकार की बेटी को लेकर एक खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें ये दवा किया जा रहा है की उनकी बेटी आयशा ने 15 वर्ष की उम्र में हिफ्ज – ए – कुरान पूरा कर लिया है ।यही वजह है की रक्षा मंत्री हुलसी अकार की अपनी बेटी के साथ एक ख़ूबसूरत फ़ोटो वायरल ही रही है। साथ ही सोशल मीडिया पर आएशा को काफी मुबारकबाद भी दी जा रहीं है। इसी के साथ दुनियाभर के मुस्लिम सोशल मीडिया पर उनकी हौसलाअफजाई कर रहे हैं।

आपको बता दें कि,हुलसी अकार तुर्की के वर्तमान रक्षा मंत्री और तुर्की के पहले चार सदस्यीय सशस्त्र बल के जनरल हैं जिन्होंने तुर्की के जनरल स्टाफ के 29 वें प्रमुख के रूप में कार्य किया है।

पिछले दिनों एक खबर और वायरल हो रही थी जिसमें कहा गया था ये वही तुर्की जहां अरबी अज़ान पर भी पाबंदी थी। अब, अल-साहिल की व्यापक मस्जिद में 542 छात्र हैं जिन्होंने पवित्र कुरान का पाठ किया है। उनके सम्मान में, एक समारोह को सजाया गया था। इस आयोजन में सत्तारूढ़ दल के नेताओं सहित कई सरकारी अधिकारियों ने भाग लिया। मदरसा तुर्की की राजधानी के तहत संचालित हो रहा है। 400 को सुरक्षा में भेज दिया गया और 142 को उमर को भेज दिया गया। बाकी छात्रों को आईपैड सहित मूल्यवान पुरस्कारों से सम्मानित किया गया।

Donate to JJP News
अगर आपको लगता है कि हम आप कि आवाज़ बन रहे हैं ,तो हमें अपना योगदान कर आप भी हमारी आवाज़ बनें |

Donate Now

loading...