आजम खान के बेटे अब्दुल्ला खान को दो पैनकार्ड बनवाने के आरोप में सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

सीतापुर की जेल में बंद आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान को दो पैनकार्ड बनवाने के आरोप में सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने मंगलवार को मामले की सुनवाई के बाद अब्दुल्ला आजम को जमानत दे दी है। इस मामले के साथ आजम खान के बेटे को अन्य सभी मामलों में भी जमानत मिल चुकी है। जिसके चलते जल्द ही अब्दुल्ला आजम खान जेल से बाहर आ सकते हैं।

मामले में वादी पक्ष के रूप में खड़े बीजेपी नेता आकाश सक्सेना का बयान जिला अदालत की स्पेशल कोर्ट में दर्ज होने के बाद ही आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम जेल से बाहर आ सकते हैं। हालांकि, बीते दिनों सुप्रीम कोर्ट ने निचली अदालत में शिकायतकर्ता का बयान दर्ज करने के लिए 1 माह का समय दिया था। कोर्ट की ओर से दिए गए समय में अभी 15 से 20 दिन का समय बाकी है। निचली अदालत में शिकायतकर्ता आकाश सक्सेना का बयान दर्ज होने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

भाजपा के लघु उद्योग प्रकोष्ठ के पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयोजक आकाश सक्सेना की ओर से अब्दुल्ला आजम के दो-दो जन्म प्रमाण पत्र बनवाने के मामले में मुकदमा दर्ज कराया गया था। इस मुकदमे में एसपी नेता आजम खान और उनकी पत्नी डॉ. तजीन फात्मा को भी नामजद किया गया था।

भारतीय जनता पार्टी के नेता आकाश सक्सेना का आरोप था कि अब्दुल्ला का एक जन्म प्रमाण पत्र रामपुर नगर पालिका से बनवाया गया है तो दूसरा लखनऊ से बना है। साथ ही पैन कार्ड के मुकदमे में अब्दुल्ला आजम खान और आजम खान आरोपी हैं। वहीं, दो पासपोर्ट के मामले में सिर्फ अब्दुल्ला आरोपी हैं।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...