कोरोना महामारी में भूखों को खाना खिलाने वाले अजहर मकसूसी को ब्रिटेन सरकार ने लाइट अवार्ड’ से किया सम्मानित

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

हैदराबाद के सामाजिक कार्यकर्ता सैयद उस्मान अजहर मकसूसी को ब्रिटिश सरकार ने शुक्रवार को उनकी “हंगर हैज नो रिलिजन” पहल के लिए “कॉमनवेल्थ पॉइंट्स ऑफ लाइट अवार्ड” से सम्मानित किया है।

ब्रिटिश सरकार का ये लाइट अवार्ड उन उत्कृष्ट व्यक्तियों को दिया जाता है।जो अपने समुदाय में बदलाव ला रहे हैं। बता दें कि अजहर मकसूसी “हंगर हैज नो रिलिजन” पहल के अंतर्गत हर दिन लगभग 1,500 लोगों को खाना खिलाते है।

ब्रिटिश उप उच्चायोग ने ट्विटर पर लिखा, भूख का कोई धर्म नहीं होता है… अभियान के माध्यम से आपकी असाधारण स्वैच्छिक सेवा के लिए कॉमनवेल्थ पॉइंट ऑफ़ लाइट अवार्ड से सम्मानित होने के लिए अजहर मकसूसी को बधाई।

बदले में, 41 वर्षीय अजहर ने ट्विटर पर ब्रिटिश सरकार को धन्यवाद दिया… और लिखा, मैं अपने दिल की गहराई से यूकेइन हैदराबाद और मेरे सभी सोशल मीडिया दोस्तों को धन्यवाद देता हूं।

अजहर ने कहा, मैं हैदराबाद में उप उच्चायोग को अपने दिल की गहराई से धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने मुझे कॉमनवेल्थ पॉइंट्स ऑफ़ लाइट अवार्ड चुना। मुझे बहुत खुशी है कि ब्रिटिश उप उच्चायोग ने मुझे इस पुरस्कार से सम्मानित किया है… यह मुझे गरीबों की मदद करने के लिए और अधिक प्रेरणा और शक्ति देगा।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...