सोशल मीडिया का कमाल ,बाबा का ढाबा फर्श से अर्श पर पहुंचा, जोमैटो ने भी अपने साथ जोड़ा

नई दिल्ली :सोशल मीडिया में काफी ताकत है, एक ही दिन में ये किसी को भी फर्श से अर्श और वापस अर्श से फर्श पर पहुंचा सकता है. बीते दिन दिल्ली में कुछ ऐसा हुआ कि एक दिन में एक इंसान की ज़िंदगी बदल गई. दिल्ली के मालवीय नगर में छोटा सा ढाबा चलाने वाले एक व्यक्ति का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें वो बिक्री ना होने, काम में मुश्किल की बात करते वक्त भावुक हो गए. लेकिन 24 घंटे के अंदर ही ये वीडियो इतना वायरल हुआ कि लोग खुद उनकी मदद के लिए पहुंच गए. आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती ने भी अपनी ओर से इनकी मदद की.

कैसे हुआ 24 घंटे में कमाल? मालवीय नगर में हनुमान मंदिर के सामने बुजुर्ग दंपति अपना एक छोटा सा ढाबा चलाते हैं. इन्हीं का एक वीडियो वसुंधरा नाम के ट्विटर यूजर ने बीती शाम को साझा किया था, लेकिन ये वीडियो देखते ही देखते 10 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया.

वीडियो में बुजुर्ग अपनी हालत बयां करते हुए रो जाता है और जिसमें वीडियो शूट करने वाला उनके खाने की तारीफ करता है और लोगों को यहां आने की अपील करता है. वीडियो वायरल होने के बाद से ही अब यहां लोगों का तांता लगा है.

अब तो और कमाल हो गया भारत की सबसे बड़ी फ़ूड सफ्लायर कंपनी जोमैटो ने भी बाबा के ढाबा को अपने यहां दर्ज कर लिया है इस बात की जानकारी खुद जोमैटो ने अपने ट्विटर हैंडल से दिया है ,लिखा “बाबा का ढाबा अब ज़ोमैटो पर भी लिस्ट कर लिया गया है और हमारी टीम उन बुजुर्ग के साथ काम करेगी इस पर हमारा ध्यान दिलवाने के लिए इंटरनेट के अच्छे लोगों का धन्यवाद

Donate to JJP News
अगर आपको लगता है कि हम आप कि आवाज़ बन रहे हैं ,तो हमें अपना योगदान कर आप भी हमारी आवाज़ बनें |

Donate Now

loading...