बाबुल सुप्रियो ने ममता बनर्जी का किया आभार व्यक्त, बोले – मुझे 11 प्लेइंग में शामिल करने के लिए शुक्रिया

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

कोलकाता: भाजपा छोड़ TMC में शामिल हुए बाबुल सुप्रियो ने ममता बनर्जी का आभार व्यक्त किया है। बाबुल सुप्रियो ने कहा कि मैं ममता बनर्जी, अभिषेक बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस का मुझे प्लेइंग इलेवन में जगह देने के लिए शुक्रिया अदा करता हूं। सोशल मीडिया पर ट्रोल किये जाने को लेकर बाबुल सुप्रियो ने कहा कि मुझे सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है इस बात की मुझे जानकारी है। मैं पिछले साल सालों से राजनीति में हूं। मैंने महसूस किया कि जनता के हित के लिए तृणमूल कांग्रेस में शामिल होना अच्छा अवसर है।

थोड़ी देर में बाबुल सुप्रियो प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं। बता दें कि TMC राष्ट्रीय स्तर पर अपने विस्तार की योजना बना रही है और पार्टी का मानना है कि चूंकि बाबुल सुप्रियो सात साल से लगातार मंत्री रहे हैं, इसलिए उनकी उपस्थिति से दिल्ली में अपनी पकड़ बनाने में मजबूती मिलेगी।

इसके अतिरिक्त भाजपा में उनका अनुभव भगवा पार्टी की रणनीति को बेहतर तरीके से समझने में मदद करेगा। पार्टी सुप्रियो को पूर्वोत्तर, झारखंड, बिहार और ओडिशा में अपनी विस्तार योजना में भी इस्तेमाल करना चाहती है।

भाजपा से निकलने के बाद बाबुल सुप्रियो ने कहा कि उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के लिए बहुत मेहनत से काम किया, लेकिन मैं बैठकर रहने के लिए तैयार नहीं हूं। मेरा मोहभंग हो गया था। बता दें कि आसनसोल से विधायक बाबुल सुप्रियो ने कहा था कि वह राजनीति छोड़ देंगे। जब इस बारे में उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब दो महीने पहले मैंने कहा था कि मैं राजनीति छोड़ना चाहता हूं तो मैं इसे लेकर गंभीर था। यह नया घटनाक्रम बीते दो-तीन दिनों में हुआ। इसलिए यह नया अवसर मिलने के बाद मैंने अपना विचार बदलने का फैसला किया। बंगाल के विकास के लिए काम करूंगा उन्होंने आगे कहा कि मैं तृणमूल कांग्रेस में शामिल होकर बहुत खुश हूं और मैं बंगाल के विकास के लिए काम करूंगा।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...