बाबुल सुप्रियो BJP छोड़ TMC में हुए शामिल, कांग्रेस नेता ने ली चुटकी, पूर्व IAS बोले- खेला होबे

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री और आसनसोल से सांसद बाबुल सुप्रियो ने शनिवार को बीजेपी का साथ छोड़कर ममता बनर्जी की पार्टी TMC में शामिल हुए। उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय सचिव अभिषेक बनर्जी और राज्य सभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन की मौजूदगी में TMC की सदस्यता स्वीकृति की। अपने आधिकारिक बयान में TMC ने कहा, “हम इस खास अवसर पर उनका स्वागत करते हैं।” बाबुल सुप्रियो के इस कदम पर राजनीतिक दिग्गजों के साथ-साथ रिटायर्ड आईएएस अधिकारी भी खूब ट्वीट कर रहे हैं।

कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने अपने ट्विटर हैंडल से बाबुल सुप्रियो की एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह डेरेक ओ ब्रायन और अभिषेक बनर्जी के साथ नजर आए। इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, बाबुल अब ममता की छांव में। वहीं कांग्रेस नेता मुकेश शर्मा ने पूर्व केंद्रीय मंत्री के इस कदम को बीजेपी के लिए उल्टी गिनती करार दिया।

@ShayarImran

छविमुकेश शर्मा ने अपने ट्वीट में बाबुल सुप्रियो के TMC में शामिल होने पर लिखा, बीजेपी की उल्टी गिनती शुरू। बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो ने राजनीति नहीं बीजेपी को छोड़ दिया है। पूर्व IAS अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह ने बाबुल सुप्रियो के इस कदम पर चुटकी लेते हुए लिखा, बाबुल मोरा, नैहर छूटो ही जाए। खेला होबे।

इससे इतर फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने बाबुल सुप्रियो के इस कदम पर नाराजगी जाहिर की। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “मैं तो हमेशा ही कहता था कि बाबुल सुप्रियो भाजपा में रहने के लायक नहीं है। बीजेपी में कार्यकाल के दौरान उनका पूरा योगदान महज एक आपदा थी।”

बता दें कि केंद्रीय मंत्रिमंडल के विस्तार के बाद बाबुल सुप्रियो ने केंद्रीय मंत्री के पद से इस्तीफा दिया था। इसके कुछ सप्ताह बाद उन्होंने राजनीति से अपना नाता तोड़ने का भी ऐलान किया था।

बाबुल सुप्रियो ने कहा था कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले ही कुछ बीजेपी नेताओं के साथ उनके मतभेद हो गए थे। उनके और सीनियर नेताओं के बीच यह मतभेद पार्टी को नुकसान पहुंचा रहे थे।

अपनी फेसबुक पोस्ट में बाबुल सुप्रियो ने लिखा था कि ‘सभी की बातें सुनीं, मां, पत्नी, बेटी, दो प्यारे दोस्त। इसके बाद कहता हूं कि मैं किसी दूसरी पार्टी में नहीं जा रहा हूं। न कांग्रेस, न TMC और न ही CPI । मैं एक टीम का खिलाड़ी हूं और हमेशा एक ही टीम का समर्थन किया है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...