बाबा के बाद अब बजरंग दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने किया मुस्लिम महिलाओं के लिए सरेआम गंदे शब्दों का इस्तेमाल

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

गुजरात के अहमदाबाद से मुसलमानों के खिलाफ बजरंग दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज कुमार जहर उगलता दिख रहा है। उसने मुस्लिम महिलाओं के लिए सरेआम गंदे शब्दों का इस्तेमाल किया है।

जो वीडियो वायरल हो रहा वह हिंदू परिषद (AHP) के ‘त्रिशूल दीक्षा’ कार्यक्रम का बताया जा रहा है। जिसमें बजरंग दल का नेता मुसलामनों के लिए आपत्ति भरे शब्दों का प्रयोग कर रहा है।

मुस्लिम महिलाओं के लिए बंजरग दल का नेता कहता है कि सलमा इंतजार कर रही है मेरे बजरंगियों का। वो मुसलमानों की बस की नहीं रही। इसलिए वो हिजाब उतारना चाहती है।

बताओ वो हिजाब उतारना चाहती है या नहीं चाहती? सलमा चाहती है। मुझे फैक्ट्री नहीं बनना, मुझे लव-कुश पैदा करने हैं, राम के घर में आकर। कोई राम उठे सलमा की मांग में सिंदूर भरने के लिए। वो गार्गी बनना चाहती है। ऐसे शब्दों का इस्तेमाल खुलेआम हो रहा है। लेकिन इस मामले में प्रशासन ने अब तक न तो कार्रवाई की है, नहीं इस खबर को किसी बड़े मीडिया चैनल ने दिखाया है।

वायरल हुए वीडियो की लोग सोशल मीडिया पर अलोचना कर रहे है। डॉक्टर पूजा त्रिपाठी नाम की एक यूजर ने आपत्ति जताते हुए महिला आयोग और केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी से इसके खिलाफ कार्रवाई की अपील की है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...