मुस्लिम प्रदर्शनकारी की लाश पर कुदने के आरोप में फोटोग्राफर बिजॉय बनिया गिरफ्तार

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

नई दिल्ली: असम के सिपांझार इलाके में एक मुस्लिम प्रदर्शनकारी पर हमला करते हुए देखे गए फोटोग्राफर इस वीडियो में पहले से ही घायल प्रदर्शनकारी पर हमला करते हुए दिखाया गया है, जो गुरुवार को असम के दरांग जिले के गोरुखुटी इलाके के धौलपुर में गोलीबारी की घटना में कई लोगों में से एक ये भी था। फायरिंग उस क्षेत्र में गैर-कानूनी अभियान का परिणाम था , जिसके परिणामस्वरूप दो प्रदर्शनकारियों सहित कई प्रदर्शनकारियों की जान चली गई।

यह भी पढ़ें: असम के बर्बर वीडियो पर आया रवीश कुमार का रिएक्शन कहा वीडियो देख कर लगता है पुलिस के सामने ऐसे मारा जा सकता है कोई भी

जैसा कि वीडियो में दिखाया गया है, बिजॉय बनिया ने विरोध करने वाले को बार-बार घूंसा मारा।

बिजॉय बनिया एक फोटोग्राफर है, जिसे असम सरकार द्वारा किए जा रहे निष्कासन अभियान का प्रलेखीकरण करने के लिए जिला प्रशासन द्वारा काम पर रखा गया था।

 

जबकि पुलिस अधीक्षक, दरांग सुशांत बिस्वा सरमा ने कहा कि लोगों ने पथराव किया और पुलिस कर्मियों पर हमला किया इसलिए गोलीबारी शुरू हो गई, इस मुद्दे में पर्याप्त स्पष्टता का अभाव है।

यह भी पढ़ें: गोदी मीडिया को न्यूज़ रूम में लाशों की तलाश थी असम के फोटोग्राफर को मिल गई

बिजॉय बनिया की भूमिका के संबंध में, असम पुलिस ने ट्वीट कर कहा है कि उक्त कैमरामैन को गिरफ्तार कर लिया गया है और असम के आपराधिक जांच विभाग द्वारा मामला दर्ज किया गया है।

असम सरकार ने न्यायिक जांच का भी आदेश दिया है, जिसकी अगुवाई गुवाहाटी उच्च न्यायालय के सेवानिवृत्त न्यायाधीश करेंगे।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...