भागवत ने बताया हिंदुत्व पर खतरा, तो ठाकरे ने कहा खतरा है, मगर उन्हीं से जो सत्ता के लिए हिंदुत्व का इस्तेमाल करते हैं

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

मुंबई: विजयदशमी के अवसर पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की स्थापना दिवस के मौके पर संघ प्रमुख मोहन भागवत ने देश के हिंदुत्व के खतरे में होने की बात कही थी। अब शिवसेना अध्यक्ष और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने बीजेपी और आरएसएस पर हमला बोला है।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा है कि हिंदुत्व को किसी बाहर वालों से खतरा नहीं। बल्कि नव हिंदुत्ववादियों से खतरा है। जिनके द्वारा सत्ता हासिल करने के लिए इसका इस्तेमाल किया गया। ये अब बांटो और राज करो की नीति अपनाएंगे।

वार्षिक दशहरा उत्सव को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री मोदी पर सीधा हमला बोला है।

उन्होंने कहा है कि मैं कोई फकीर नहीं हूं। जो झोला उठाकर चल परुँगा। बता दें, पीएम मोदी कई बार अपने भाषणों में ये बयान देते रहे हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने हाल ही में बीजेपी नेता हर्षवर्धन पाटिल द्वारा दिए गए बयान पर भी चुटकी ली है।

उन्होंने कहा कि पहले मुझे नींद नहीं आती थी, दरवाजे पर आवाज़ होती थी तो रोंगटे खड़े हो जाते थे। फिर मैं बीजेपी में चला गया और अब मैं चैन की नींद सोता हूं। इससे उनका आशय है कि कोई भी दागी नेता बीजेपी में जाकर साफ़ सुथरा हो जाता है।

इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार पर केंद्रीय जांच एजेंसियों का गलत इस्तेमाल करने का आरोप भी लगाया। बीजेपी सरकार को चुनौती देते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि अगर आपको मुकाबला करना ही है तो सीधे तरीके से करो। सरकारी जांच एजेंसियों का इस्तेमाल मत करो।

ये मर्दानगी नहीं है, ये अमानवीय है। इस दौरान संघ प्रमुख मोहन भागवत द्वारा दिए गए बयान पर हमला बोलते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि मोहन भागवत ने यह कहा था कि हमारे पूर्वज एक है। तो फिर लखीमपुर खीरी में विरोध करने वाले किसान किसी दूसरी ग्रह से आए थे? जिन पर गाड़ी चढ़ाई गई। उन्होंने कहा कि अब वक्त आ गया है कि संघीय ढांचे पर चर्चा की जाए।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...