भारतीय जनता पार्टी से भारतीय झगड़ा पार्टी बन गई है : मनीष सिसौदिया

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसौदिया ने आज सत्तारूढ़ बीजेपी को भारतीय झगड़ा पार्टी क़रार देते हुए दावा किया कि गुजरात में अब आप का काम बोलने लगा है। सिसौदिया ने यहां पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर कोरोना के कुप्रबंधन का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा कि बीजेपी विकास की बात करती है पर उसकी रूचि इसमें नहीं है।

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार के विकास की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी बताए कि स्कूल, अस्पताल और रोज़गार क्या विकास के पैमाने नहीं हैं। पांच साल में अगर आम आदमी पार्टी दिल्ली में इतना कुछ कर सकती है तो गुजरात में बीजेपी क्यों कुछ नहीं कर रही। उन्होंने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर के उचित प्रबंधन के समय भारतीय जनता पार्टी सरकार बंगाल चुनाव में लगी थी और इसमें हारने के बाद यह अब सबसे झगड़ा करने में लगी है।

यह भारतीय जनता पार्टी से भारतीय झगड़ा पार्टी बन गई है। दिल्ली के अस्पतालों में ऑक्सिजन की आपूर्ति के बारे में हुए विवाद से जुड़े एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा , कि इस मामले में बीजेपी अपने कार्यालय में बनाए गई रिपोर्ट के आधार पर बेवजह मुद्दा बना रही है। आम आदमी पार्टी की चुनौती के 72 घंटे बीतने के बावजूद बीजेपी इस मामले में सुप्रीम कोटर् गठित ऑडिट समिति की कथित रिपोटर् को सामने नहीं ला पायी है।

ज्ञातव्य है कि अगले साल गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव में आप ने सभी 182 सीटों पर प्रत्याशी खड़े करने की घोषणा कर रखी है। इस साल की शुरुआत में हुए स्थानीय चुनावों में बीजेपी का गढ़ माने जाने वाले सूरत महानगर में आम आदमी पार्टी ने अप्रत्याशित प्रदर्शन करते हुए दो दर्जन से अधिक मनपा सीटों पर क़ब्ज़ा जमाया था। इससे उत्साहित होकर पार्टी अध्यक्ष और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने यहां रोड शो किया था और हाल में के बार फिर गुजरात दौरा किया था।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...