बिहार के मशहूर राजनीतिक परिवार की बेटी प्रिया रानी ने अपनाया इस्लाम,प्रिया रानी से हुई फातिमा

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

बिहार शरीफ के बड़े नेता श्रवण कुमार की बेटी प्रिया रानी ने इस्लाम धर्म अपना कर अपना नाम फातिमा रख लिया है. उसने ये फैसला अपने पति विनोद की प्रताड़ना के चलते लिया.

इस बारें में प्रिया रानी ने कहा मैंने अपना धर्म बदला लेकिन बच्चों का नहीं. मैंने ये कदम बच्चों का भविष्य संवारने के लिए उठाया है. मैं एक ऐसे आदमी के पास बच्चों को नहीं छोड़ सकती थी, जो अपनी ही औलाद का डीएनए जांच कराने को कह रहा था.

यह खबर भी पढें लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव न मंगा तलाक़, पांच महीने पहले ही हुई थी शादी

 

प्रिया रानी ने कहा कि  किसी ने भी मुझ पर न कोई दबाव डाला है और न ही किसी प्रलोभन में मैंने ऐसा किया है।प्रिया से फ़ातिमा बानी महिला ने बताया कि वो अपने पति से काफी परेशान थी,मेरा पती मुझे कई बार मारने की भी कोशिस कर चुका है, इस बीच मुझे सादिक अली नाम के युवक से प्रेम हुआ और में उसी के साथ जिंदगी बिताउंगी।

 

प्रेम का ये संबंध शादी तक पहुच गया,सादिक़ अली शादी करने के बाद प्रिया ने इस्लाम कबूल कर अपना नाम फातिमा रख लिया है।बात पुलिस तक पहुच गयी तो प्रिया ने साफ साफ कह दिया कि वह सादिक के साथ ही रहेगी।और अब वह इस्लाम अपना चुकी हैं।

यह खबर भी पढेंसीतामढ़ी में हुए सांप्रदायिक दंगों पर बिहार सरकार डाल रही है मिट्टी ,बिहार के एम एल सी खालिद अनवर ने बेरहमी से किये गए हत्या को बताया अफवाह

 

 
 
Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...