दारोगा बनने से पहले बिहार की बेटी शिवानी की मौत, एक दिन पहले लिया था वैक्सीन

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

मुजफ्फरपुर के मुरौल ब्लॉक का जिस बेटी ने नाम रोशन किया था, आज वैक्सीन लेने से उसकी मौत हो गई। अभी तो घर में खुशियों का ही माहौल था कि ये अनहोनी हो गई। जहांगीरपुर इलाके की आन-बान-शान थी,शिवानी.

कड़ी मेहनत और लगन से मुजफ्फरपुर की इस लड़की ने परिवार वालों का सिर ऊंचा किया था। पिछले ही दिनों वह बिहार पुलिस में दरोगा पद के लिए सेलेक्ट हुई थी। परिजनों का आरोप है कि वैक्सीन लेने से ही शिवानी की मौत हुई है। मौत के बाद इलाके के लोग भड़क गए और मुज़फ़्फ़रपुर-पूसा मार्ग को जाम कर दिया। इसके बाद जमकर बवाल काटा। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों ने पोस्टमार्टम के लिए शव नहीं दिया। जाम के कारण यातायात पूरी तरह ठप हो गया। काफी समझाने-बुझाने के बाद जाम हटाया जा सका।

पिता उमेश शाह ने बताया कि फाइनल रिजल्ट आने के बाद घर में खुशी का माहौल था। लेकिन, यह किसी को नहीं मालूम था कि दारोगा की वर्दी पहनने से पहले ही शिवानी दुनिया छोड़ कर चली जाएगी।

एक दिन पहले ही ली थी वैक्सीन
उन्होंने कहा कि शिवानी ने शनिवार को कोरोना वैक्सीन ली थी। उसके बाद शिवानी को काफी तेज बुखार आया। उसने रात में बुखार उतारने के लिए दवा भी ली। लेकिन, बुखार कम नही हुआ। रविवार को अचानक से उसकी मौत हो गई।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...