बिल गेट्स की बेटी जेनिफर गेट्स ने मिस्र के रईस नासर के साथ की शादी

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

माइक्रोसॉफ्ट उत्तराधिकारी और अरबपति बिल गेट्स की बेटी, जेनिफर गेट्स ने शनिवार को एक समारोह में अपने साथी रईस नायल नासर के साथ शादी के बंधन में बंध गए। नासर इजिप्ट का एक अश्वारोही (घुड़सवार) है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनिवार दोपहर न्यूयॉर्क में एक समारोह में 300 मेहमानों ने इस दोनों को आशीर्वाद दिया।

बेशक, इस खबर ने जनता को उत्साहित कर दिया था। कई लोग अनुमान लगाते हैं कि अब जेनिफर एक धर्मांतरित हो गई है, क्योंकि इस्लाम में वैध विवाह के लिए शर्त यह है कि दूल्हा और दुल्हन दोनों का मुस्लिम होना आवश्यक है।

शादी, जिसमें 300 महत्वपूर्ण मेहमानों को आमंत्रित किया गया था, कथित तौर पर 2 मिलियन अमरीकी डालर या लगभग 28 अरब रुपये तक की लागत आई थी।

जेनिफर का जन्म 25 अप्रैल 1996 को अमेरिका के वाशिंगटन राज्य के बेलेव्यू में हुआ था। वह बहुत ही सरल और अनुशासित वातावरण में पले-बढ़े। जेनिफर लंबे समय से पेशेवर घुड़सवारी और रईस नायल नासर के साथ रिश्ते में जाने के लिए जानी जाती हैं। दोनों ने स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी में एक साथ पढ़ाई भी की और ग्लोबल चैंपियंस लीग में पेरिस पैंथर्स का प्रतिनिधित्व किया।

जेनिफर को उनके माता-पिता बिल और मेलिंडा गेट्स दोनों ने गलियारे से नीचे उतारा। दुल्हन ने डिजाइनर वेरा वैंग की कस्टम-मेड ड्रेस पहनी थी। यह पहली बार है जब बिल और मेलिंडा गेट्स को उनके व्यापक रूप से कवर किए गए तलाक के बाद एक ही स्थान पर देखा गया था।

शादी की खबरें एक महीने बाद आती हैं जब जेनिफर को मोथ मेलिंडा गेट्स द्वारा एक आउटडोर पार्टी दी गई थी।जेनिफर गेट्स ने पहली बार जनवरी 2020 में अपनी सगाई की घोषणा की थी।

यह समारोह न्यूयॉर्क में जेनिफर गेट्स के 124 एकड़ के घोड़े के खेत में हुआ। कथित तौर पर स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी से स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के बाद 2018 में उनके पिता बिल ने लगभग 16 मिलियन डॉलर में संपत्ति खरीदी थी।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...