हाथरस कांड में जनाक्रोश से डरी भाजपा डीएम एसपी को हटा सकती है : अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश: हाथरस कांड जन आक्रोश के रूप में उभर कर सामने आ रहा है। लोगों के बीच 19 वर्षीय मनीषा के सामूहिक बलात्कार और उस के बाद मौत हो जाने पर भारी आक्रोश है। वहीं दूसरी तरफ बलरामपुर से भी एक युवती के साथ गैंग रेप किया गया तथा उसकी भी मौत हो गई। इसके बाद कई विपक्ष नेता ज़मीन पर उतर आए हैं। कल हाथरस जाते वक्त राहुल गांधी के साथ यूपी पुलिस ने हाथापाई की। उसके बाद आज सपा के कार्यकर्ताओं के साथ उत्तर प्रदेश पुलिस ने बदसलूकी की। जिसके बाद अखिलेश यादव ने ट्वीट करके भाजपा को लताड़ लगाई।
उन्होंने ट्वीट में लिखा कि ” हाथरस कांड में जनाक्रोश से डरी भाजपा अपने कृत्य छिपाने के लिए DM, SP को हटा सकती है। सपा की माँग है कि इन पर FIR हो जिससे ये सच उगलें कि इन्होंने किसके दबाव में ऐसा किया।
भाजपा की नीतियों ने उ प्र में DM-SP की कुछ नयी गैंग को जन्म दिया है। पहले महोबा व अब हाथरस जिसके गवाह हैं।”

आपको बता दें कि हाथरस की मनीषा की मौत के बाद उत्तर प्रदेश प्रशासन लगातार मामले को दबाने की कोशिश कर रहा है। आनन-फानन में परिवार के लोगों की मर्ज़ी के बिना आधी रात में उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। साथ ही उत्तर प्रदेश प्रशासन किसी को भी परिवार के सदस्यों से मिलने की इजाज़त नहीं दे रहा। यहां तक कि कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने जब वहां जाने की कोशिश की तो उन्हें रास्ते में ही रोक लिया गया तथा उनके साथ बदसलूकी की गई। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने इसके खिलाफ योगी आदित्यनाथ का पुतला भी फूंका और कई जगह विरोध प्रदर्शन किया। साथ ही सपा कार्यकर्ताओं का भी विरोध प्रदर्शन जारी है।

Donate to JJP News
अगर आपको लगता है कि हम आप कि आवाज़ बन रहे हैं ,तो हमें अपना योगदान कर आप भी हमारी आवाज़ बनें |

Donate Now

loading...