भाजपा नेत्री से रेप के आरोपी विधायक का टिकट बना बीजेपी में लिए मुसीबत!

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

हरिद्वार में भाजपा की नेत्री के साथ यौन शोषण करने के आरोप झेल रहे भाजपा विधायक को एक बार फिर पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया है। ज्वालापुर विधानसभा से विधायक सुरेश राठौर को भाजपा ने अपना उम्मीदवार बनया है। जबकि सुरेश राठौर भाजपा की ही एक नेत्री के साथ रेप जैसे संगीन आरोप झेल रहे हैं।

बीजेपी विधायक के खिलाफ बहादराबाद थाने में मुकदमा दर्ज है और पुलिस की जांच रिपोर्ट जिसमें पीड़िता ने अपने बयान से मुकरने की बात कही थी को कोर्ट ने खारिज करते हुए दोबारा विवेचना करने के आदेश दिए थे। बावजूद इसके भाजपा ने सुरेश राठौर को दोबारा टिकट दे दिया। वहीं इस मामले में कांग्रेस और दूसरे दल भाजपा पर हमलावर हो गए हैं। कांग्रेस के सीनियर नेता एसपी सिंह इंजीनियर ने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में अंतर है एक तरफ भाजपा बेटी पढ़ाओ और बेटी बचाओ का नारा देती है। वहीं दूसरी तरफ ऐसे लोगों को अपना उम्मीदवार बना रही है जिन पर रेप जैसे संगीन आरोप है।

गौरतलब है कि विधायक सुरेश राठौर पर बहादराबाद क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने रेप का आरोप लगाया था। महिला का आरोप था कि वह अपने किसी काम से विधायक सुरेश राठौर के पास गई थी जिसके बाद विधायक ने उनको पार्टी में बड़ा पद दिलवा दिया था। जिसके बाद लगातार महिला का यौन शोषण किया गया। हालांकि इस मामले में विधायक का दावा था की महिला कुछ लोगों के साथ मिलकर उनको ब्लैकमेल कर रही थी। इस मामले में विधायक सुरेश राठौर की ओर से ज्वालापुर थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया गया था जिसमें पुलिस ने रेप का आरोप लगाने वाली पीड़ित महिला सहित उसके पति व दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया था। लेकिन जमानत पर बाहर आने के बाद पीड़ित महिला ने विधायक सुरेश राठौर के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज करा दिया था। जिसकी जांच चल रही है हरिद्वार पुलिस का कहना है कि विधायक सुरेश राठौर के खिलाफ रेप जैसे संगीन आरोप की जांच की जा रही है अभी किसी को क्लीन चिट नहीं दी गई है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...