यूपी सरकार के कामकाज से बीजेपी के मंत्री, सांसद, विधायक सभी नाराज, योगी मुश्किल में

केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार, सांसद सत्यदेव पचौरी, यूपी के मंत्री बृजेश पाठक, बीजेपी सांसद कौशल किशोर और राजेंद्र अग्रवाल, विधायक दीनानाथ भास्कर, दलवीर सिंह, लोकेंद्र प्रताप सिंह और संजय प्रताप जायसवाल, एमएलसी राजकुमार अग्रवाल.. ये लिस्ट काफी लंबी है।
अधिक से अधिक बीजेपी नेता योगी आदित्यनाथ सरकार के खिलाफ कोविड प्रबंधन, बल्कि कुप्रबंधन पर अपनी नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं।

यूपी के कानून मंत्री बृजेश पाठक ने राज्य में सबसे पहले राज्य की स्थिति का पदार्फाश किया, जब उन्होंने पिछले महीने कोविड की वृद्धि के बीच तनावग्रस्त स्वास्थ्य सुविधाओं पर अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारियों को एक पत्र लिखा था।

पत्र में लखनऊ के एक विधायक, पाठक ने अफसोस जताया कि उन्हें योगेश प्रवीण के आवास से एक फोन आया था, जिसमें बताया गया था कि उनकी हालत गंभीर है और उन्हें एम्बुलेंस की आवश्यकता है। हालांकि, एंबुलेंस उनके पास नहीं पहुंची और शख्स की मौत हो गई।

बीजेपी सांसद कौशल किशोर, जिन्होंने अपने बड़े भाई को कोविड से खो दिया। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर बलरामपुर अस्पताल और किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, जो मरीजों की अनदेखी कर रहे हैं। उन्होंने अपने पत्र में दावा किया कि इन अस्पतालों में वेंटिलेटर काम करने की स्थिति में नहीं थे।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

रहें हर खबर से अपडेट जिसे कोई नहीं दिखाता
loading...