भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर बोलीं- गौमूत्र पीती हूं इसलिए कोविड नहीं, एक्टर प्रकाश राज ने यूं दिया रिएक्शन-

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर बोलीं- गौमूत्र पीती हूं इसलिए कोविड नहीं, एक्टर प्रकाश राज ने यूं दिया रिएक्शन-

दक्षिण भारतीय और बॉलीवुड फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाने वाले अभिनेता प्रकाश राज (Prakash Raj) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बीजेपी नेता प्रज्ञा ठाकुर का एक वीडियो शेयर किया है.

नई दिल्ली : दक्षिण भारतीय और बॉलीवुड फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाकर लोकप्रिय हो चुके अभिनेता प्रकाश राज कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए हैं. हाल ही में उन्होंने इसके बारे में ट्वीट करते हुए जानकारी दी थी. उनका यह ट्वीट काफी वायरल हुआ था. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए एक्टर का एक और ट्वीट सामने आया है, जिसमें उन्होंने बीजेपी नेता प्रज्ञा ठाकुर के एक वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रकाश राज ने लिखा है, “हमारे देश का एक सांसद..कितने शर्म की बात है”.

दरअसल, प्रकाश राज ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें प्रज्ञा ठाकुर कहती दिख रही हैं कि उन्हें कोविड इसलिए नहीं है, क्योंकि वे गौमूत्र पीती हैं. प्रज्ञा ठाकुर इस वीडियो में कहती हुई सुनी जा सकती हैं कि, “देसी गाय का गौमूत्र अर्घ अगर हम लेते हैं तो उससे हमारा इन्फेक्शन दूर होता है. मैं बहुत तकलीफ में हूं लेकिन रोज गौमूत्र लेती हूं और इसलिए मुझे अभी कोरोना के लिए कोई औषिधि लेनी नहीं पड़ रही है और न ही मैं कोरोनाग्रस्त हूं”. प्रकाश राज के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

एक यूजर ने प्रकाश राज के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा है, “तो सरकार गौमूत्र सप्लाई करने की जगह वैक्सीन पर इतने पैसे खर्च क्यों कर रही है. समझ नहीं आता कि मोदी ने वैक्सीन क्यों ली है, जबकि दिल्ली में ढेरों गाय हैं”. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, “तो आप और क्या उम्मीद करते हैं सर. इसी तरह ये सफल हुए हैं. ये लोग आपको गौमूत्र पीने की, गोबर से नहाने की और इस तरह की सैकड़ों चीजें करने की सलाह देते हैं, जो कि मेडिकल वर्ल्ड में बेतुकी हैं. हम बस इनके दिमाग के बेहतरी की कामना कर सकते हैं”.

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...