भाजपा कार्यकर्ताओं ने दे डाली पीएम मोदी को श्रद्धांजलि, कांग्रेस ने कहा शर्म बाकी है या नहीं

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

भोपाल: मध्य प्रदेश के सतना जिले के एक स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा कार्यकर्ताओं ने महात्मा गांधी और प्रधानमंत्री मोदी को श्रद्धांजलि दे डाली। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने इन फोटो के उपर माला डाली और मोमबत्ती भी जलाई। इस सारे मामले को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने भाजपा नेताओं पर तंज कसा है।

कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए इसे प्रधानमंत्री का अपमान बताया है। उन्होंने पूछा है कि फोटो सेशन कराते हुए जरा भी शर्म नहीं आई। वहीं साथ ही साथ मुख्यमंत्री शिवराज से पूछा है कि क्या यह सब सुनियोजित तो नहीं था। संगठन के जिम्मेदारों ने अब तक कोई संज्ञान नहीं लिया है।

दरअसल, कोरोना वैक्सीन महाअभियान के तहत जिला प्रशासन द्वारा शासकीय विद्यालय खूंथी में भी सेंटर बनाया था। यहां सोमवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे स्वास्थ्य कार्यकर्ता, बीजेपी कार्यकर्ता स्कूल प्रबंधन की मौजूदगी में उत्साहित हो गए।. उन्होंने महात्मा गांधी के साथ प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर भी रख दी।…. इसके बाद अ​तिथियों की मौजूदगी में माला चढ़ाकर मोमबत्ती जलाई गई। यहां फोटो सेशन भी हुआ और इन्हीं में से किसी ने ये फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दिए।

मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष नरेन्द्र त्रिपाठी ने कहा कि घटना की मैं निंदा करता हूं। साथ ही, ऐसी गलती दोबारा नहीं होगी। लेकिन हैरानी की बात यह है कि कार्यक्रम के समय विद्यालय के प्राचार्य से लेकर स्वास्थ्य विभाग का अमला भी वहां था। हालांकि वहां कोई बड़ा नेता नहीं पहुंचा। ऐसे में नए कार्यकताओं से भूल हो सकती है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...