रेसलर को बॉक्सर ने दिया करारा जवाब,कहा जो अन्य धर्म से बैर रखता है वह धर्म नहीं अधर्म है

नई दिल्ली :बबिता फोगाट बीजेपी में जाते ही देश के आपसी सौहार्द को चोट पहुंचाती नज़र आ रही हैं। वो ट्विटर पर लगातार मुसलमानों के ख़िलाफ़ भड़काऊ बयान दे रही हैं। अब उन्होंने जमातियों को कोरोना से बड़ी समस्या बता दिया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है।

बबिता के नफ़रती ट्वीट की आलोचना करने वालों में बॉक्सर विजेंदर सिंह ने भी बबिता के ट्वीट पर आपत्ति जताई है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा , “संसार का कोई भी धर्म मानव को मानव से वैर या दुश्मनी रखने की इजाजत नहीं देता। यदि कोई धर्म अन्य धर्म के लोगों से कटुता या वैर रखता है तो वह धर्म नहीं बल्कि अधर्म ही है”।

बता दें कि बबिता ने अपने ट्वीट में जमातियों को कोरोना से बड़ी समस्या बता दिया था। उन्होंने लिखा था, “कोरोना वायरस भारत की दूसरे नंबर की सबसे बड़ी समस्या है। जाहिल जमाती अभी भी पहले नंबर पर बना हुआ है।”

इससे पहले भी बबिता ने निज़ामुद्दीन मामले में भी अशोभनीय और गलत भाषा का प्रयोग करते हुए ट्वीट किया था जिसके चलते ट्विटर ने उनके एकाउंट पर कार्रवाई भी की थी। अपने ट्विटर एकाउंट को निलंबित होने से बचाने के लिए उन्होंने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया।

Donate to JJP News
अगर आपको लगता है कि हम आप कि आवाज़ बन रहे हैं ,तो हमें अपना योगदान कर आप भी हमारी आवाज़ बनें |

Donate Now

loading...