.पंजाब किंग्स को हराने के बाद कप्तान संजू सैमसन को झटका, लगा 12 लाख का जुर्माना

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन पर जुर्माना किया गया है. पंजाब किंग्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच के दौरान धीमी ओवर गति के लिए उन्हें 12 लाख रुपये का जुर्माना भरना पड़ेगा. IPL बहाल होने के बाद टीम का यह पहला मैच था.

इंडियन प्रीमियर लीग ने बयान में कहा, ‘राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन पर दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए आईपीएल (IPL) मैच के दौरान धीमी ओवर से खलने के लिए जुर्माना किया गया है.

इंडियन प्रीमियर लीग के अनुसार, आईपीएल (IPL) सभ्याचार संकेत-लिपि के धीमी ओवर गति से संबंधित नियमों के तहत टीम पहली बार तय समय में ओवर पूरे नहीं कर पाई और इसलिए सैमसन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना किया गया है.

राजस्थान रॉयल्स ने मंगलवार को इस मैच में 2 रनों से रोमांचक जीत दर्ज की. तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी ने अंतिम ओवर में निकोलस पूरन और दीपक हुड्डा के विकेट लिए और केवल एक रन दिया.

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने युवा गेंदबाज कार्तिक त्यागी की तारीफ की है. बुमराह ने राजस्थान रॉयल्स (RR) के इस गेंदबाज के प्रदर्शन को असाधारण बताया है. वहीं, साउथ अफ्रीका के दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने भी कार्तिक त्यागी के ओवर को बेस्ट बताया…

 

20 साल के कार्तिक त्यागी ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, भारत में आईपीएल के पहले लेग के दौरान मैं चोटिल था. लेकिन, जब मैं ठीक हुआ तो इस लीग को स्थगित करने का ऐलान कर दिया गया, जिसका मुझे काफी दुख हुआ. अब मुझे बहुत अच्छा लग रहा है…मैं सालों से अपने सीनियर खिलाड़ियों से बात करता रहा हूं और वे मुझे बताते रहते हैं कि चीजें इस प्रारूप में बदलती रहती हैं. इसलिए मुझे अपने पर भरोसा रखने की जरूरत है…

 

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...