मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना,कहा – भारत पर राज नहीं कर सकती तालिबानी बीजेपी

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

कोलकातामुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को केंद्र पर निशाना साधा और सत्तारूढ़ भाजपा और तालिबान के बीच समानताएं दिखाया है उन्होंने कहा, हमें अपनी स्वतंत्रता की रक्षा करनी है। तालिबानी बीजेपी भारत में राज नहीं कर सकती है, बीजेपी को हराने के लिए TMC ही काफी है। खेला भबनीपुर से शुरू होगा और पूरे देश में हमारी जीत के बाद खत्म होगा।

पश्चिम बंगाल के कृषि मंत्री शोभनदेव चट्टोपाध्याय ने भबानीपुर विधानसभा सीट मई में खाली कर दी थी, जिससे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भबानीपुर सीट से चुनाव लड़ने का रास्ता बन गया।

10 सितंबर को, भारत के चुनाव आयोग (ECI) ने राज्य में होने वाले उपचुनावों के कार्यक्रम की घोषणा की। तय कार्यक्रम के मुताबिक पश्चिम बंगाल के भवानीपुर विधानसभा क्षेत्र में 30 सितंबर को उपचुनाव होगा.

ममता ने आगे आरोप लगाया कि केंद्र ने शांति बैठक के लिए उन्हें फ्रांस जाने की अनुमति देने से इनकार कर दिया।

रोम में विश्व शांति पर एक बैठक हुई थी, जहां मुझे आमंत्रित किया गया था। जर्मन चांसलर, पोप (फ्रांसिस) को भी भाग लेना है। इटली ने मुझे भाग लेने के लिए विशेष अनुमति दी थी, फिर भी केंद्र ने यह कहते हुए मंजूरी से इनकार कर दिया कि यह मुख्यमंत्री के लिए सही नहीं है, ”उसने आरोप लगाया।

ममता ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विदेश यात्रा को लेकर उनसे ‘ईर्ष्या’ कर रहे हैं।

तुम मुझे रोक नहीं पाओगे। मैं विदेशों में जाने के लिए उत्सुक नहीं हूं, लेकिन यह राष्ट्र के सम्मान के बारे में था। पीएम मोदी हिंदुओं की बात करते रहें, मैं भी एक हिंदू महिला हूं, आपने मुझे अनुमति क्यों नहीं दी ! आप पूरी तरह से जलने वाले है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...