आर्यन खान केस में एनसीबी पर भड़के सीएम उद्धव ठाकरे, बोले- चिमटी से गांजा सूंघ रहे

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के समर्थन में अब महाराष्ट्र के मुख्य मंत्री उद्धव ठाकरे खुलकर आ गए है। उन्होने एनसीबी को कड़ी फटकार लगाई है। उन्होने कहा कि एनसीबी वाले सेलिब्रिटी को पकड़ते है। उनके साथ फोटो खिंचाते और फिर ड्रम बजाते है।

एनसीबी पर भड़कते हुए उन्होने कहा, पुरी दुनिया में मेरे महाराष्ट्र में ही गांजा- चरस का तूफान व्यापार चल रहा है, ऐसा सब जगह बताया जा रहा है। उन्होने कहा, महाराष्ट्र में घर के आंगन में तुलसी लगाने की संस्कृति है, लेकिन इसे ऐसे दिखाया जा रहा है जैसे पूरे महाराष्ट्र में भांग लगाई जा रही हो। ऐसा नहीं है कि यह सिर्फ महाराष्ट्र में हो रहा है, मुंद्रा बंदरगाह पर करोड़ों की नशीली दवाएं मिली हैं। मुंद्रा बंदरगाह गुजरात में है। एनसीबी चिमटी से गांजा सूंघ रहे हैं, हमारी पुलिस ने 150 करोड़ का नशा बरामद किया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारे हिंदुत्व का मतलब राष्ट्रीयत्व है। पहले हम इंसान हैं। जाति और धर्म बाद में आता है। इसीलिए राष्ट्र हमारा धर्म है। मोहन भागवत कहते हैं कि हमारे पूर्वज एक थे। ये अगर सही है तो लखीमपुर खीरी के मारे गए किसानों के पूर्वज क्या दूसरे ग्रहों के थे? महाराष्ट्र में कुछ हुआ तो कहा जाता है कि संविधान की धज्जियां उड़ाई जाती हैं। ये आरोप लगाए जाते हैं। सवाल है कि यूपी में जो हुआ उसे क्या कहेंगे?

उन्होंने कहा कि बीजेपी न तो वी डी सावरकर को समझ पाई है और न ही महात्मा गांधी को। उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी हिन्दुत्व की विचारधारा पर गर्व है, लेकिन मुख्यमंत्री होने के नाते वह सभी नागरिकों के लिए समान भाव रखते हैं।

ठाकरे ने ये भी कहा, ऐसे समय में जब कंपनियां चीन छोड़ रही हैं, महाराष्ट्र उन्हें आकर्षित करने और राज्य को आगे ले जाने की कोशिश कर रहा है। बीजेपी ड्रग्स की तस्करी करके और कुछ मशहूर हस्तियों को पकड़कर महाराष्ट्र को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। क्योंकि हमने उनके साथ सरकार बनाने से मना कर दिया था। वह ठुकराए हुए प्रेमियों की तरह हम पर तेजाब फेंक रहे हैं। महाराष्ट्र को बदनाम करके क्या हासिल करोगे!

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...