कलेक्टर (डीएम) रणवीर शर्मा ने नाैजवान को जड़ा थप्पड़ तो मुख्यमंत्री भूपेश ने कर दिया बर्खास्त

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

मुख्यमंत्री भूपेश बघील ने छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के कलेक्टर (डीएम) रणवीर शर्मा को लॉकडाउन के दौरान बाजार में दवा लेने गए एक युवक को थप्पड़ मारने के आरोप में बर्खास्त कर दिया है. डीएम द्वारा युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिस पर भूपेश बघील ने संज्ञान लिया।
मुख्यमंत्री भूपेश बघील ने भी युवक और उसके परिवार से माफी मांगी है. आईएएस गुरु कुमार सिंह को रणवीर शर्मा की जगह सूरजपुर का नया जिलाधिकारी नियुक्त किया गया है।
मुख्यमंत्री भूपेश बघील ने ट्वीट किया, ‘मुझे सूरजपुर कलेक्टर रणवीर शर्मा द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से एक युवक के साथ दुर्व्यवहार के बारे में पता चला। यह बहुत ही दुखद और निंदनीय घटना है। छत्तीसगढ़ में इस तरह की हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी। कलेक्टर रणवीर शर्मा को तत्काल प्रभाव से हटाने के आदेश दिए गए हैं।
भूपेश बघील ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, “इस तरह की शैली किसी भी अधिकारी के प्रशासनिक जीवन में स्वीकार नहीं की जा सकती है। मैं इस घटना से दुखी हूं। मैं इस युवक और उसके परिवार से माफी मांगता हूं।”
माना जा रहा है कि शनिवार को लॉकडाउन के दौरान एक युवक दोपहर में मेडिकल स्टोर पर दवा लेने जा रहा था. इस बीच कलेक्टर रणवीर शर्मा अपनी फोर्स के साथ लॉकडाउन का निरीक्षण करने निकले। सड़क पर लोगों की आवाजाही देख उनमें अफरा-तफरी मच गई।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...