बिहार में युवाओं को बर्बाद करने की ऑफिशियल फ़ैक्ट्री है कॉलेज

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

पटना: बिहार से एक पत्र आया है। इस पत्र से पता चलता है कि युवाओं को कालेज में दाख़िला देकर कुछ साल वहीं बंद रखा जा रहा है ताकि वे घटिया कॉलेज और यूनिवर्सिटी से बाहर न निकल पाएँ। इसके लिए परीक्षा नहीं होती। पास होंगे न मुक्ति मिलेगी। पत्र पढ़ें… एक वीडियो भी संलग्न है। जिसमें कुछ छात्र प्रदर्शन कर रहे हैं। बाक़ी घर में आराम से बैठे होंगे कि नेता बनने की ज़रूरत नहीं है। जैसे चल रहा है वैसे चलने दो। कमाल है। हिन्दू मुस्लिम नेशनल सिलेबस के नाम पर इतने ब्रिलियंट से दिखने वाले युवाओं की ये हालत है। इन हालात पर कुछ साल पहले कई एपिसोड किए थे। उसके बाद भी ये हालत है।

कल का प्राइम छात्रो के अवाज के रूप मे था जो आज के दौर मे कोई भी मीडिया संस्थान नहीं बोलता सब साम्प्रदायिकता भारी बाते बोलता है….. यदि आपके शब्दों मे बोले तो समाज को दिन प्रतिदिन मानव बम मे तब्दील कर रहा है. मैं भी छात्र ही पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय में दाखिला लिया 2019-22 के सत्र मे जिसका कायदे से द्वितीय वर्ष का परिक्षा होना चाहिए जो अभी तक नहीं हुआ है….
B.R.A.B.U विश्वविद्यालय दो कदम और पीछे है जहाँ 2019-22 सत्र वालों का प्रथम वर्ष का अभी तक परिक्षा भी नहीं हुआ है, छात्रों के काफी प्रदर्शन के बाद आज परीक्षा प्रपत्र जारी हुआ है…..

सर आप से अनुरोध है कि आप एक बार पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के बारे मे अपने शो मे जगह से
इस यूनिवर्सिटी की स्थापना सत्र को सही करने के उद्देश्य से ही 2018 मे मगध यूनिवर्सिटी से अलग किया गया….. जो कि दूर – दूर तक अपने उदेश्य को पूरा नहीं करते दिखाई दे रहा है. आए दिन छात्र प्रदर्शन करते रहते है……

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...