कांग्रेस और शिवसेना ने मोदी सरकार से पूछा-सच में कोरोना से कितने लोगों की मौत हुई!

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

उन्होंने कहा, इतने बड़े देश में कोरोना से कितने लोग मरे, क्या ये रहस्य ही बना रहेगा? सरकार देश में कोरोना से 4 लाख से अधिक मौतों की बात बताती है. जो झूठे आंकड़े सरकार जारी कर रही है वो सत्य से दूर हैं.

इसके साथ ही खड़गे ने RSS प्रमुख मोहन भागवत के एक बयान को लेकर संघ की निंदा की.

खड़गे ने कहा, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने 15 मई 2021 को कहा है कि जो लोग चले गए वे मुक्त हो गए. सरकार का समर्थन करने वाले संघ की क्या नीति और मंशा है, ये इससे पता चलता है.

इसके साथ ही राज्य सभा में नेता प्रतिपक्ष खड़गे ने केंद्र सरकार को कोविड 19 नियमों का उल्लंघन करने के लिए उत्तरदायी ठहराये जाने की माँग की.

उन्होंने कहा, सरकार ने लोगों से मास्क पहनने को कहा, सामाजिक दूरी बनाकर चलने के लिए कहा. लेकिन ये लोग अलग अलग राज्यों में चुनाव के दौरान क्या कर रहे थे? आप अपने ही नियम तोड़ रहे थे. इन्हें कोविड नियमों को तोड़ने के लिए उत्तरदायी ठहराया जाना चाहिए.

शिवसेना नेता संजय राउत ने भी राज्य सभा में केंद्र सरकार से सवाल किया कि वह कोरोना से होने वाली मौतों के आँकड़े क्यों छिपा रही है.

उन्होंने कहा, सरकार से हमारा सवाल है कि आप आंकड़े क्यों छिपा रहे हैं? कितने लोगों की मौत हुई? हमें इसका सही आंकड़ा बताइए. जो रिपोर्ट हैं वो सरकारी आंकड़े से ज़्यादा है.

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...