कांग्रेस नेता राधिका ने बीजेपी पर साधा निशाना ,बलात्कारी-गैंगस्टर-गुंडों की जन आशीर्वाद यात्रा ,इससे अच्छे दिन क्या आयेंगे महाराज

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

मध्यप्रदेश: भाजपा द्वारा देश के कई राज्यों में ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ निकाली जा रही है। इन जन आशीर्वाद यात्रा में भारी तादाद में लोगों की भीड़ इक्क्ठा की जा रही है।

बीजेपी शासित मध्यप्रदेश में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की जन आशीर्वाद यात्रा भी काफी सुर्खियों में बनी हुई है।

सिंधिया की जन आशीर्वाद यात्रा में कई गैंगस्टर और गुंडे शामिल हुए हैं। जिन पर गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं। बताया जाता है कि इंदौर में ज्योतिरादित्य इस जन आशीर्वाद यात्रा में परदेशीपुरा इलाके का गैंगस्टर युवराज उस्ताद भी खुलेआम घूम रहा था।

बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला ने युवराज उस्ताद को ज्योतिरादित्य सिंधिया से मिलवाया भी था।

बता दें, युवराज उस्ताद पर साल 2003 में महेंद्र उपाध्याय की हत्या का मामला दर्ज है। वहीँ जमीन की धोखाधड़ी का आरोपी प्रतीक संघवी भी केंद्रीय मंत्री सिंधिया से मिलने पहुंचा था।

इसके अलावा बच्ची से बलात्कार के आरोपी विजु परमार, धोखाधड़ी केस में आरोपी राजकुमार शर्मा और मारपीट के आरोपी अजय खस भी इस जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल हुए।

वहां पर मौजूद पुलिस ने लापरवाही बरतते हुए इन गुंडों और गैंगस्टर को खुलेआम बीजेपी नेता के इर्द-गिर्द घूमने दिया। जबकि केंद्रीय मंत्री सिंधिया को सरकार ने जेड सिक्योरिटी दी हुई है।

बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की रैली में इतने बड़े स्तर पर गुंडों के शामिल होने पर प्रशासन और सरकार पर सवाल उठ रहे हैं। इस मामले में कांग्रेस नेता राधिका खैरा ने बीजेपी पर निशाना साधा है।

उन्होंने इस खबर को शेयर करते हुए ट्वीट किया है। कांग्रेस नेता राधिका खैरा ने लिखा है कि ‘बलात्कारी-गैंगस्टर-गुंडों की ‘जन आशीर्वाद’ यात्रा….इससे अच्छे दिन क्या आयेंगे महाराज …

Image

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने लिखा- कमलनाथ सरकार के समय जो माफिया और गुंडे मध्यप्रदेश से दुम दबाकर भाग गए थे, वो अब बिकाऊ लोगों की सरकार के मंच पर नज़र आने लगे हैं। सिंधिया , इसीलिये 25 विधायकों का सौदा किया था..

गौरतलब है कि बीजेपी की रैलियों में नेताओं और कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी अक्सर देखने को मिलती है। कई भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का तो आपराधिक रिकॉर्ड रहा है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...