बिहार के समीकरण बदलने की तैयारी में कांग्रेस, बिहार के दिग्गज नेता की बेटी कांग्रेस में शामिल

बिहार : बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियां पूरे ज़ोर शोर से चल रही है। सभी पार्टियां चुनाव जीतने के लिए अपना पूरा दमखम लगा रही हैं। वहीं जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और दिग्गज नेता शरद यादव की बेटी सुभाषिनी यादव कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। बिहार विधान सभा चुनाव में सुभाषिनी यादव कांग्रेस की सीट पर चुनाव लड़ेगी।

बुधवार को उन्होंने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। सूत्रों के अनुसार सुभाषिनी यादव मधेपुरा के बिहारीगंज विधानसभा सीट से चुनाव लड़ सकती हैं।

सुभाषिनी यादव के साथ-साथ चिराग पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी के वरिष्ठ नेता काली पांडे भी कांग्रेस में शामिल हुए।

बुधवार को सुभाषिनी यादव और काली पांडे ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं पवन खेड़ा, देवेंद्र यादव और अजय कपूर की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि हमें गर्व है कि सुभाषिनी यादव कांग्रेस में शामिल हुई हैं। उनके पिता का भारत के संसदीय लोकतंत्र में बहुत बड़ा योगदान है।

बता दें कि लोकतांत्रिक जनता दल के अध्यक्ष और बिहार के दिग्गज नेता शरद यादव की बेटी सुभाषिनी का विवाह हरियाणा की एक राजनेतिक परिवार में हुआ है।

सुभाषिनी यादव का नाम उस वक्त चर्चा में आया था जब पिछले साल लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने मधेपुरा का दौरा किया था तथा वहां की सभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा था। उस चुनाव में उनके पिता शरद यादव महागठबंधन के उम्मीदवार थे।

Donate to JJP News
अगर आपको लगता है कि हम आप कि आवाज़ बन रहे हैं ,तो हमें अपना योगदान कर आप भी हमारी आवाज़ बनें |

Donate Now

loading...