कांग्रेस अध्यक्ष रेवंत रेड्डी ने बताये तेलंगाना में अल्पसंख्यकों पर अत्याचार हो रहा

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

तेलंगाना कांग्रेस ने राज्य में अल्पसंख्यकों की समस्याओं के समाधान के लिए शनिवार को हैदराबाद के धरना चौक पर ‘अल्पसंख्यक गर्जना सभा’ ​​का आयोजन किया।

सभा को संबोधित करते हुए रेड्डी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अपने शासन के दौरान हमेशा अल्पसंख्यकों का समर्थन किया है। कांग्रेस के शासन के दौरान, पार्टी ने अल्पसंख्यकों को 4 प्रतिशत आरक्षण प्रदान किया है। अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो अल्पसंख्यकों का विकास हो सकता है क्योंकि उन्हें शिक्षा और रोजगार के लिए विकासात्मक योजनाएं मिलेंगी।

रेड्डी ने कहा कि कांग्रेस ने अकेले तीन तलाक, नागरिकता संशोधन कानून (CAA), राष्ट्रीय नागरिक पंजी (NRC) जैसे कानून का विरोध किया है।

अगर संसद में कांग्रेस के कम से कम 200 सदस्य होते, तो बीजेपी इस तरह के बिल लाने की हिम्मत नहीं करती। कांग्रेस के पास मोदी और केंद्र की भाजपा नीत सरकार के खिलाफ लड़ने की ताकत है। उन्होंने आगे मांग किया है कि KCR , जिन्होंने ‘दलित बंधु’ की शुरुआत की, राज्य में अल्पसंख्यकों का समर्थन करने के लिए ‘अल्पसंख्यक बंधु’ भी पेश करें।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ श्रवण दासोजू ने एएनआई (ANI) से बात करते हुए कहा कि यह बैठक तेलंगाना राज्य में अल्पसंख्यकों के अधिकारों की रक्षा करने की मांग करने के लिए है।”

मुसलमानों को एआईएमआईएम नेताओं असदुद्दीन और अकबरुद्दीन ओवैसी के शिकार नहीं होना चाहिए। टीआरएस और एआईएमआईएम दोनों ही भाजपा के साथ मिलकर काम कर रहे हैं।

इस कार्यक्रम में TPCC अध्यक्ष और एमपी रेवंत रेड्डी सहित तेलंगाना कांग्रेस के प्रमुख नेताओं के साथ-साथ टीपीसीसी के पूर्व अध्यक्ष और सांसद उत्तम कुमार रेड्डी और अन्य नेता शामिल हुए।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...