रोहित सरदाना पर भड़के कांग्रेसी ,कहा हमने तुम्हें मोदी का एजेंडा लागू करने से नही रोका,आप तो हो ही एकपक्षीय ,लगे रहो

नई दिल्ली (जे जे पी )पिछले दिनों कांग्रेस ने अपने प्रवक्ताओं को किसी भी टीवी चैनल डिबेट में जाने से रोक दिया जिस के बाद से कई बड़े बड़े ऐंकर ने इस पर अपनी पर्तिकिर्या देते हुए इसे गलत ठहराया है लेकिन रवीश ने इसे बेहतर क़दम ही नहीं बताया बल्कि कांग्रेस का फरमान आते ही रवीश कुमार बीजेपी को मशवरा भी दे दिया की क्या बीजेपी भी अपने प्रवक्ता को डिबेट में जाने से रोकेगी,
लेकिन आजतक के ऐंकर रोहित सरदाना इस बात से काफी नाराज़ हैं उन्हों ने अपनी पर्तिकिर्या देते हुए कांग्रेस पार्टी को जमकर लताड़ा है उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा की पिछले पाँच साल से मोदी सरकार के ख़िलाफ़ कांग्रेस की लड़ाई का एक बड़ा नारा – अभिव्यक्ति की आज़ादी – केंद्रित रहा है. लेकिन चुनाव हारते ही कांग्रेस ने सबसे पहले अभिव्यक्ति का ही गला घोंटा, TV डिबेट्स में प्रवक्ताओं को ना भेजने का ऐलान कर के.

इस के बाद पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी भिंड देवाशीष जरारिया ने रोहित सरदाना पर हमला करते हुए लिखा की अभिव्यक्ति स्वयं का अधिकार है, हमने आपको टीवी डिबेट करने या मोदी जी का एजेंडा लागू करने से नही रोका।हमारी पार्टी डिबेट करे या न करे यह हमारा अधिकार है।वैसे भी आप एकपक्षीय ही रहे है बने रहिए।

जिस के बाद रोहित ने जवाब देते हुए लिखा की आप तो रहने ही दीजिए भाईसाहब! पहले BSP के नाम से बैटिंग करने आते थे. फिर कांग्रेस का टिकट मिलते ही निकल लिए! आप जैसों की इन्हीं हरकतों के चलते ही पार्टी ने लगता है सबको बाहर रखने का फ़ैसला किया है.

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...