अमेरिका में काउंटिंग में धांधली ,केस दर्ज ,बोले ट्रम्प ये वक्त ही बताएगा कि मैं राष्ट्रपति रहूंगा या नहीं

वाशिंगटन :चुनाव नतीजे साफ होने के करीब एक हफ्ते बाद डोनाल्ड ट्रम्प ने शुक्रवार को पहली बार मीडिया से बातचीत की। मसला कोरोनावायरस था। लेकिन, इस दौरान चुनाव नतीजों पर भी बात हुई। ट्रम्प ने कहा- ये वक्त ही बताएगा कि मैं राष्ट्रपति रहूंगा या नहीं। उनका बयान इसलिए अहम है कि खुद ट्रम्प और उनकी कैम्पेन टीम वोटिंग और काउंटिंग में धांधली का आरोप लगाते हुए कई केस दर्ज करा चुकी हैं

नतीजे साफ हुए एक हफ्ता हो चुका है, लेकिन अब तक ट्रम्प ने ऐसा कोई बयान नहीं दिया है जिससे लगता है कि वो लोकतांत्रिक प्रक्रिया के तहत हार स्वीकार कर लेंगे और परंपरा का पालन करते हुए जो बाइडेन को जीत की बधाई देंगे। शुक्रवार को व्हाइट हाउस में मीडिया से बातचीत में मुख्य तौर पर कोरोनावायरस वैक्सीन का जिक्र किया।

यूरोपीय देशों और ब्रिटेन में संक्रमण बढ़ा तो वहां सख्त लॉकडाउन लगाया गया। लेकिन, ट्रम्प ने साफ तौर कहा कि अमेरिका में लॉक डाउन नहीं लगाया जाएगा। उन्होंने कहा- इसकी कोई जरूरत नहीं है। कुछ हफ्ते में वैक्सीन हमारे पास होगा। इसके लिए सारी तैयारियां की जा चुकी हैं। फिर कहा, “उम्मीद करता हूं कि आगे सब अच्छा होगा। हालांकि, ये कोई नहीं जानता कि आगे क्या होगा। कौन सी एडमिनिस्ट्रेशन रहेगी। मुझे लगता है कि इस सवाल का जवाब वक्त ही देगा।”

Donate to JJP News
अगर आपको लगता है कि हम आप कि आवाज़ बन रहे हैं ,तो हमें अपना योगदान कर आप भी हमारी आवाज़ बनें |

Donate Now

loading...