राहुल गांधी और शरद पवार को शिवसेना के सुझाव का CWC सदस्य ने किया समर्थन

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

बेंगलुरु के सदस्य दिनेश गुंडू राव ने शुक्रवार को शिवसेना की उस सलाह का समर्थन किया जिसमें पार्टी ने कहा था कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार से हाथ मिला लेने चाहिए जिससे केंद्र में सत्तारूढ़ बीजेपी से मुकाबला करने के लिए सभी विपक्षी दलों को एक साथ लाया जा सके।
गोवा, तमिलनाडु और पुडुचेरी के लिए अखिल भारतीय कांग्रेस समिति के प्रभारी राव ने कहा कि उन्हें ऐसा विश्वास है कि इस मामले को आगे ले जाने के लिए राहुल और पवार संपर्क में रहेंगे। राव कर्नाटक में मंत्री भी रह चुके हैं। उन्होंने यहां PTI -भाषा से कहा, महाराष्ट्र में कांग्रेस और राकांपा के बीच बीस साल से भी अधिक समय तक गठबंधन रहा है। इसलिए हमारे बीच मजबूत संबंध है और मुझे विश्वास है कि राहुल और पवार कुछ समाधान निकाल लेंगे।

राव ने कहा, यह आवश्यक है और मुझे भरोसा है कि इस बारे में बात चल रही होगी। शिवसेना की बात का मैं समर्थन करता हूं, यह एक अच्छा सुझाव है।

उल्लेखनीय है कि शिवसेना के मुखपत्र में बृहस्पतिवार को कहा गया था…. कि राहुल गांधी को सभी विपक्षी दलों को साथ लाने के लिए शरद पवार के साथ हाथ मिला लेना चाहिए।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...