बड़ी पहल ,मेवात में नशे के खिलाफ जागरूकता अभियान चलाने का निर्णय

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

आज मेवात कारवाँ संगठन समिति की विशेष बैठक में कई मुद्दों पर विचार विमर्श किया गया। समिति के अध्यक्ष सामाजिक राजनीतिक कार्यकर्ता मुस्तक़ीम मेवाती ने कहा कि समिति समाज में कानून के प्रति जागरूकता लाने के लिए वचनबद्ध है। समिति हर वो प्रयास करेगी जिससे समाज कानून के प्रति जागरूक हो सके। समिति जल्द ही नशे के विरुद्ध एक मुहिम चलाएगी, जिसमें वो समाज के हर वर्ग का स्वागत करेगी कि वो अपनी सहभागिता दें और मुहिम को आगे तक ले जाया जा सके।

बैठक की अध्यक्षता मुस्तक़ीम मेवाती और संचालन तोशिफ बीसरु व उपाध्यक्ष आशु चौधरी ने कहा कि समाज में नशे का कारोबार एकाएक बढ़ रहा है। जो काफी चिंता का विषय है। इब्राहीम इंजीनियर ने कहा कि कोरोना काल में कई अपराधों में वृद्धि हुई है। समिति को इस ओर भी देखना होगा और लोगों को जागरूक करना होगा। संदीप खन्ना ने कहा कि समिति को हर संभव प्रयास करने होंगे जिससे समाज में नशे और साइबर अपराध के बारे में जागरूकता आ सके और समाज ज्यादा से ज्यादा जागरूक हो सके।

समिति की महिला अध्यक्ष बबिता ने कहा कि समाज में महिलाओं के प्रति अपराध बढ़ रहे हैं। महिला अधिकारों की जानकारी देना और उनको सुरक्षित रखने के लिए एक मुहिम की जरूरत है। बैठक में मुस्तक़ीम मेवाती, तोशिफ बीसरु ,इब्राहिम इंजीनियर, नितिन सैनी बबिता, स्वाति, अनिता, अनुज, कमल, विनोद अनिता के साथ सैंकड़ो लोग उपस्थित रहे।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...