दिल्ली : घर लौट रही लड़की से गैंगरेप,सुबह खून से लथपथ हालत में मिली पीडिता

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

नई दिल्ली: पुलिस के तमाम दावों के बावजूद और लगातार महिला सुरक्षा को लेकर नए-नए इंतजामों के बाद भी लड़कियों और महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. वेस्ट जिले के हरिनगर थाना इलाके में एक युवती के साथ दो लड़कों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.’

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना मंगलवार रात की है. जब युवती ख्याला इलाके में फैक्ट्री से काम कर वापस हरि नगर स्थित अपने घर लौट रही थी. तभी इलाके के एक पार्क के पास दो लड़कों ने जबरन खींच लिया और उसके साथ दोनों लड़कों ने गैंगरेप किया.
वेस्ट जिले के डीसीपी घनश्याम बंसल से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित युवती ने पुलिस को दिए बयान में यह बात भी बताई है कि दोनों आरोपियों में से एक को लड़की पहले से जानती थी, क्योंकि वह लड़का भी कुछ समय पहले उसी फैक्ट्री में काम करता था. जिसमें पीड़ित युवती करती थी.

मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार मौका देखकर दोनों लड़कों ने युवती को पार्क में खींच लिया और सारी रात उसके साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया.पढ़ें: राणा अय्यूब को नहीं मिली राहत, लुकआउट सर्कुलर के खिलाफ दायर याचिका पर ईडी से स्टेटस रिपोर्ट तलबपीड़िता के विरोध करने पर उसकी पिटाई भी की गई. जानकारी के अनुसार दोनों आरोपियों ने वारदात के वक्त युवती का मोबाइल भी छीन लिया था और लड़की द्वारा लाख मिन्नतें करने के बावजूद घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान उसे निर्वस्त्र कर दिया गया था, जब सुबह होने को आई तब पीड़िता को पार्क में ही छोड़कर दोनों आरोपी फरार हो गए. और फिर पीड़िता को जब उस हालत में किसी राहगीर ने देखा तो उसने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस पीड़िता को हॉस्पिटल लेकर गई. उसका इलाज कराने के साथ ही मेडिकल कराया गया.

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...