उपमुख्यमंत्री की पत्नी के सामने बाबा रामदे बोले, महिला कपड़े न भी पहने तो भी अच्छी लगती हैं

ठाणेः योग गुरु और कारोबारी बाबा रामदेव अब अपने काम से ज्यादा अपने बयानों को लेकर जाने जाते हैं. शुक्रवार को उन्होंने महिलाओं के पहनावे पर जो टिप्पणी की है, उससे राजनीतिक और सामाजिक हलकों में रामदेव की आलोचना की जा रही है. महाराष्ट्र के ठाणे में एक निःशुल्क योग प्रशिक्षण कार्यक्रम को खिताब करते हुए रामदेव ने महिलाओं के ड्रेस पर टिप्पणी करते हुए कहा, ’’ महिलाएं साड़ियों में अच्छी लगती हैं, वे सलवार सूट में अच्छी लगती हैं, और मेरे विचार से अगर वह कुछ न पहने तो बिना कपड़ों के भी अच्छी दिखती हैं.’’

रामदेव (56) ठाणे में पतंजलि योग पीठ और मुंबई महिला पतंजलि योग समिति द्वारा आयोजित योग विज्ञान शिविर और महिला सम्मेलन में अपनी बात रख रहे थे. जिस वक्त रामदेव ने महिलाओं के कपड़े पर यह बयान दिया था, उस वक्त वहां पर उनके साथ ठाणे के शिवसेना सांसद श्रीकांत शिंदे, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बेटे और भारतीय जनता पार्टी के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस और अन्य प्रमुख हस्तियां भी मौजूद थीं.

रामदेव द्वारा आयोजित एक प्रशिक्षण शिविर में शामिल होने के लिए महिलाएं अपने योग के कपड़े और साड़ियां भी साथ लेकर आई थीं. चूंकि बैठक प्रशिक्षण शिविर के तुरंत बाद शुरू हुई, इसलिए कई महिलाओं को कपड़े बदलने का समय नहीं मिला और उन्होंने अपने योग सूट में ही शिविर में हिस्सा लिया. इसे देखते हुए, रामदेव ने कहा कि अगर उनके पास साड़ियां पहनने का वक्त नहीं था तो कोई बात नहीं है. महिलाएं सभी ड्रेस में अच्छी लगती है और अग कपड़े न पहने तो और भी अच्छी लगती हैं. इस मौके पर रामदेव ने उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी की भी तारीफ करते हुए कहा कि लोगों को लंबी उम्र जीने के लिए अमृता फडणवीस की तरह खुश और मुस्कुराते रहना चाहिए.

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...