अनिल देशमुख के घर ईडी का छापा, 100 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग के केस में चल रही है पूछताछ

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

नागपुर (महाराष्ट्र) : महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के आवास पर ईडी ने दोबारा छापा मारा। यह छापा अनिल देशमुख पर चल रहे मनी लांड्रिंग के केस के सिलसिले में मारा गया।
आज सुबह अनिल देशमुख के नागपुर स्थित आवास पर परिवर्तन निदेशालय (ईडी) ने छापा मारा। इससे पहले 25 मई को भी देशमुख के घर पर छापा मारा था।
आपको बता दें महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख पर 100 करोड़ वसूली का मनी लांड्रिंग केस चल रहा है। जिसके चलते उन्होंने गृहमंत्री पद से इस्तीफा दिया था।
ज्ञात रहे मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमवीर सिंह और असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर सचिन वाजे ने अनिल देशमुख पर वसूली का आरोप लगाया था।
मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमवीर सिंह ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख पर 100 करोड़ वसूली का आरोप लगाया था। पत्र में लिखा गया था कि सचिन वाजे को अनिल देशमुख ने हर महीने 100 करोड़ की वसूली करने के लिए कहा था।
साथ ही सचिन वाजे ने भी अपने बयान में कहा था कि 6 जून 2020 में मेरे दोबारा पद ग्रहण करने से शरद पवार खुश नहीं थे। उन्हें खुश करने के लिए अनिल देशमुख ने मुझसे दो करोड़ रुपए की मांग की थी।
उद्धव ठाकरे को पत्र मिलने के बाद अनिल देशमुख पर भ्रष्टाचार का केस दर्ज किया गया। ईडी इस मामले में अनिल देशमुख से पूछताछ कर रही है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...