यूएई में शिक्षा मंत्री ने छात्रों के साथ बिताए स्कूल का पहला दिन

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

कोविड -19 महामारी के बाद खुल रहे स्कूलों में सुरक्षा के मद्देनजर संयुक्त अरब अमीरात के सार्वजनिक शिक्षा राज्य मंत्री जमीला अल मुहैरी ने रविवार को शारजाह, अजमान और उम्म अल क्वैन के अमीरात में चार स्कूलों का दौरा किया।

सत्र के पहले दिन मंत्री ने इन स्कूलों में शिक्षा की प्रगति की जाँच की और कोरोना महामारी से प्रेरित लंबे समय तक विराम के बाद कक्षा में पाठों में लौटने के लिए विद्यार्थियों की प्रशंसा की।

अल मुहैरी ने ट्वीट किया, मैंने उन विद्यार्थियों को देखा, जो मेरे बेटे और बेटियां हैं, डेढ़ साल से अधिक समय के बाद स्कूलों में उनका पहला दिन। वे संक्रमण के कारण इन सभी महीनों से ऑनलाइन कक्षाओं में व्यस्त हैं। विद्यार्थियों को परिसरों में वापस आने पर बहुत खुशी हुई।

उन्होने कहा, हमारा कर्तव्य विद्यार्थियों के लिए एक सुरक्षित और उत्तेजक स्कूल वातावरण सुनिश्चित करना है, उसने कहा। मंत्री ने कक्षा में कक्षाएं फिर से शुरू होने पर प्रसन्नता व्यक्त की।

 

उन्होंने कहा, यह हमारे बुद्धिमान और दूरदर्शी नेतृत्व और स्कूल समुदाय के सहयोग के कारण संभव हुआ है।स्कूलों को यह सुनिश्चित करना था कि रविवार को विद्यार्थियों को प्राप्त करने से पहले अधिकारियों द्वारा जारी किए गए सभी सार्वजनिक स्वास्थ्य सुरक्षा उपाय लागू हों।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...